NDTV Khabar

Radhika Apte Ghoul Review: राधिका आप्टे की 'गूल' उड़ा देगी होश, इन 5 वजहों से देखें Netflix की हॉरर सीरीज

Ghoul Review: नेटफ्लिक्स (Netflix) पर एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) की वेब सीरीज 'Ghoul (गूल)' रिलीज की गई. इसके तीन एपिसोड हैं और ये सीरीज काफी दिलचस्प है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Radhika Apte Ghoul Review: राधिका आप्टे की 'गूल' उड़ा देगी होश, इन 5 वजहों से देखें Netflix की हॉरर सीरीज

Ghoul Review: Netflix पर रिलीज हुई राधिका आप्टे (Radhika Apte) की वेब सीरीज 'गूल'

खास बातें

  1. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ 'घोल' रिव्यू
  2. राधिका आप्टे की दमदार एक्टिंग
  3. मिलिट्री इंटैरोगेशन की ऑफिसर के रोल में
नई दिल्ली: नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली फिल्में अब इंडिया के दर्शकों का खूब प्रभावित कर रही है. यंग एज के यूथ जेनरेशन अब अच्छी फिल्में और सीरीज पर फोकस करना शुरू कर दिया है. जिसका उदाहरण जुलाई में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'सैक्रेड गेम्स' के जरिए देखा गया है. शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) की वेब सीरीज 'Ghoul (गूल)' रिलीज की गई. इसके तीन एपिसोड हैं. पहला एपिसोड 'आउट ऑफ दे स्मोकलेस फायर', दूसरा 'द नाइटमेयर्स विल बिगन' और तीसरा और आखिरी हिस्सा 'रीवील देयर गिल्ट, ईट देयर फ्लेस' है. तीनों ही एपिसोड काफी इंटरेस्टिंग और बांधकर रखने वाला है. इस क्राइम हॉरर वेब सीरीज को पैट्रिक ग्राहम ने लिखा और डायरेक्ट किया है. इसमें राधिका आप्टे की एक्टिंग कमाल हैं. राधिका आप्टे ((Radhika Apte)) ने दिखा दिया है कि वे इस तरह के किरदार को बेहतरीन ढंग से परदे पर निभा सकती हैं. 

राधिका आप्टे की जान खतरे में, इस खतरनाक क्रिमिनल ने दी है धमकी, देखें Ghoul का Trailer

कहानी की शुरुआत से ही इंटरेस्टिंग
गूल (Ghoul) वेब सीरीज के पहले एपिसोड की कहानी की शुरुआत काफी सस्पेंस तरीके से होती है. एक बंकर के अंदर मिलिट्री इंटैरोगेशन की फोर्स पहुंचती है जहां पहले ही दर्जनों लोगों की मौत हो चुकी रहती है. जहां खूंखार आतंकवादी को बंदी बनाया होता है. मिलिट्री इंटैरोगेशन सेंटर पर आधारित वेब सीरीज में राधिका आप्टे भी मिलिट्री इंटरोगेशन की ऑफिसर होती हैं. पहले हिस्से से समझ आ जाता है कि फिल्म डार्क स्टोरी के जरिए बांध कर रखती है, जिससे आप देखते वक्त बेहद फोकस रहेंगे.

राधिका आप्टे की जबरदस्त एक्टिंग का पैकेज
मुस्लिम ऑफिसर का किरदार निभाने वाली राधिका आप्टे अपने देश और परिवार में देश को चुनती हैं और अपने अब्बू को आतंकवाद में शामिल होने के शक में गिरफ्तार करवा देती है. जिसके बाद वह एक मिलिट्री इंटैरोगेशन का मिशन 'मेघदूत 31' में शामिल हो जाती हैं. इसके कहानी का किस्सा न सिर्फ ट्विस्ट और सस्पेंस में रखता है, बल्कि डराता भी है. 

देखें ट्रेलर-


मानव कौल के द्वारा पुलिस ऑफिसर का दमदार किरदार
अपने बोल्ड किरदार के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड एक्टर मानव कौल इस वेब सीरीज में दमदार पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगे. मिलिट्री इंटैरोगेशन सेंटर के कैदखाने में कैद आतंकवादी अली सईद से जुड़े ऐसे कई पहलु होते हैं, जिन्हें देखने के बाद रौंगटे खड़े हो जाएंगे. इस दौरान एक्टर मानव कौन काफी गंभीर और एग्रेसिव दिखाई देते हैं.

बॉलीवुड में यौन उत्पीड़न के खिलाफ बोलीं राधिका आप्टे, ऐसा इसलिए होता है क्योंकि...

विलेन के रूप में आतंकवाद अली सईद का खौफ
एक्टर महेश बलराज ने आंतकवादी के रूप में अली सईद का किरदार निभाया है. मिशन 'मेघदूत 31' के अंर्तगत कैद किये गए मास्टरमाइंड आतंकवादी अली सईद को तोड़ने के लिए पूरी फोर्स लग जाती है और इस दौरान उनकी एक्टिंग देखने लायक रहती है. वेब सीरीज देखने के दौरान आप उन्हें असली का आतंकवाद समझने पर मजबूर हो जाएंगे. गूल का हिंदी अर्थ शैतान या पिचाश होता है और इस सीरीज में महेश बलराज ने कुछ ऐसा ही किरदार निभाया है.

टिप्पणियां
वेब सीरीज में हाई क्लास विजुअल एफेक्ट्स
गूल (Ghoul) वेब सीरीज में जो विजुअल्स दिखाए गए हैं वह बेहद ही हाई क्लास इफेक्ट्स हैं. देखा जाए तो ऐसा सिर्फ हॉलीवुड और नेटफ्लिक्स फिल्मों और वेब सीरीज में देखा गया है. इस क्राइम हॉरर सीरीज में दमदार ऑडियो के साथ इफेक्ट्स का भी यूज आकर्षिक करने वाला है, जिसे आपको देखने में इंस्टरेस्ट और भी बढ़ा देगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement