Good Newwz Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का चौथे हफ्ते में भी धमाल, कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की 26वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है.

Good Newwz Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का चौथे हफ्ते में भी धमाल, कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने चौथे हफ्ते में भी मचाया धमाल

खास बातें

  • चौथे हफ्ते भी जारी है अक्षय कुमार की फिल्म का जलवा
  • कॉमेडी के मसाले के साथ गुड न्यूज ने दिया शानदार संदेश
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है 'गुड न्यूज'
नई दिल्‍ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की 26वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है. 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के साथ-साथ गुड न्यूज ने दबंग 3 को भी पछाड़ दिया है. चौथे हफ्ते में भी गुड न्यूज के आंकड़ों में कोई खास गिरावट देखने को नहीं मिली है. अक्षय कुमार की फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने 26वें दिन यानी मंगलवार को करीब 1 से 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी, ऐसे में फिल्म 26 दिनों में ही 205 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है.

टाइगर श्रॉफ ने बहन कृष्णा को बर्थडे पर दी सलाह, बोले- 80 साल से पहले शादी मत करना...देखें Photo

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा अडवाणी की गुड न्यूज ने विदेशों में भी खूब धमाल मचाया. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म विदेशों में भी 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. अपनी तूफानी कमाई के जरिए अक्षय कुमार की गुड न्यूज साल 2019 की बड़ी फिल्मों में भी शामिल हो गई है. गुड न्यूज ने अपने कॉनसेप्ट और कहानी के जरिए समीक्षकों का दिल जीतने के साथ-साथ दर्शकों का भी खूब दिल जीता. इतना ही नहीं, फिल्म ने कॉमेडी के मसाले के साथ दर्शकों को एक संदेश भी दिया. 

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का 12वें दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

'गुड न्यूज (Good Newwz)'  में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...