Good Newwz Box Office Collection Day 6: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने बनाया ये दमदार रिकॉर्ड, 'दबंग 3' को छोड़ा पीछे

Good Newwz Box Office Collection Day 6: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की 'गुड न्यूज' ने पहले हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड भी बना लिया.

Good Newwz Box Office Collection Day 6: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने बनाया ये दमदार रिकॉर्ड, 'दबंग 3' को छोड़ा पीछे

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

खास बातें

  • अक्षय कुमार की गुड न्यूज ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड
  • 'दबंग 3' को 'गुड न्यूज' ने छोड़ा पीछे
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 6: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की 'गुड न्यूज' को रिलीज हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ था कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड भी बना लिया. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक बॉलीवुड में अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' मंगलवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 16वीं फिल्म बनी है. खास बात तो यह है कि इस मामले में गुड न्यूज ने सलमान खान की दबंग 3 को भी पीछे छोड़ दिया है. क्योंकि जहां दबंग 3 ने पहले मंगलवार को 15.27 करोड़ रुपये कमाए तो वहीं गुड न्यूज ने 15.50 करोड़ रुपये की कमाई की.

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने बनवाया चेहरे पर टैटू, Photo हुई वायरल

फिल्म की कमाई की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने नए साल के खास मौके पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने बीते दिन 22.50 करोड़ रुपये की कमाई की. ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्म छठे दिन में ही 117 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया. हालांकि, इसके अधिकारिक आंकड़े मिलने अभी बाकी हैं. खास बात तो यह है कि साल 2019 में ही यह फिल्म अक्षय कुमार की चौथी सबसे हिट फिल्म बनी है. अक्षय कुमार की फिल्म ने देश में ही नहीं, विदेशों में भी धमाकेदार ओपनिंग की. गुड न्यूज ने पहले दिन 17.56 करोड़, दूसरे दिन 21.78 करोड़ और तीसरे दिन 26 करोड़, चौथे दिन 13 और पांचवें दिन 16 करोड़ रुपये की कमाई की.

अर्जुन कपूर ने नए साल पर शेयर की फोटो, बोले-जिंदगी एक रोलर कोस्टर झूले की तरह है...

'गुड न्यूज (Good Newwz)'  में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...