Good Newwz Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार की फिल्म ने 7वें दिन मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की 'गुड न्यूज' को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है.

Good Newwz Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार की फिल्म ने 7वें दिन मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

खास बातें

  • अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड
  • पहले हफ्ते में ही फिल्म ने मचाया तूफान
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की 'गुड न्यूज' (Good Newwz) को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है और फिल्म ने इस एक हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस में तूफान मचाकर रख दिया है. गुड न्यूज ने पहले हफ्ते में न केवल दमदार रिकॉर्ड बनाया, बल्कि सलमान खान की 'दबंग 3' को भी पीछे छोड़ दिया. 'गुड न्यूज' के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन 15 से 16 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से 'गुड न्यूज' 132 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

नए साल के मौके पर मलाइका अरोड़ा ने कराया फोटोशूट, ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर-देखें Photos

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक बॉलीवुड में अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' मंगलवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 16वीं फिल्म बनी है. खास बात तो यह है कि इस मामले में गुड न्यूज ने सलमान खान की दबंग 3 को भी पीछे छोड़ दिया है. क्योंकि जहां दबंग 3 ने पहले मंगलवार को 15.27 करोड़ रुपये कमाए तो वहीं गुड न्यूज ने 15.50 करोड़ रुपये की कमाई की. खास बात तो यह है कि साल 2019 में ही यह फिल्म अक्षय कुमार की चौथी सबसे हिट फिल्म बनी है. अक्षय कुमार की फिल्म ने देश में ही नहीं, विदेशों में भी धमाकेदार ओपनिंग की. गुड न्यूज ने पहले दिन 17.56 करोड़, दूसरे दिन 21.78 करोड़ और तीसरे दिन 26 करोड़, चौथे दिन 13 और पांचवें दिन 16 करोड़ रुपये की कमाई की.

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ इस अंदाज में किया नए साल का वेलकम, लिखा- बेस्ट बॉयज और गुड गर्ल

'गुड न्यूज (Good Newwz)'  में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...