अक्षय कुमार और करीना कपूर का Good Newwz के Trailer में धमाकेदार अंदाज, IVF को लेकर बनी है फिल्म

Good Newwz Trailer: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'गुड न्यूज' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

अक्षय कुमार और करीना कपूर का Good Newwz के Trailer में धमाकेदार अंदाज, IVF को लेकर बनी है फिल्म

Good Newwz Trailer: अक्षय, करीना, दिलजीत और कियारा की 'गुड न्यूज' का ट्रेलर रिलीज

खास बातें

  • 'गुड न्यूज' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • अक्षय-करीना की है जोड़ी
  • दिलजीत-कियारा भी आएंगे नजर
नई दिल्ली:

Good Newwz Trailer: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz Trailer)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'गुड न्यूज' के ट्रेलर में अक्षय, करीना, दिलजीत और कियारा का धमाकेदार अंदाज नजर आ रहा है, और फिल्म आईवीएफ को लेकर है. 'गुड न्यूज (Good Newwz Trailer)' का ट्रेलर रिलीज होते ही #GoodNewwzTrailer ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.  इस तरह अक्षय कुमार एक बार फिर कुछ हटकर फिल्म और टॉपिक के साथ दर्शकों के सामने आए हैं. फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त छौंक है, और सभी कलाकारों की दिलचस्प एक्टिंग भी नजर आ रही है. 

'गुड न्यूज (Good Newwz Trailer)' को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी. दिलचस्प यह है कि 20 दिसंबर को सलमान खान की 'दबंग 3' रिलीज हो रही है. इस तरह भाईजान की फिल्म को टक्कर देने के लिए अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' रेडी है. वैसे भी फिल्म में एकदम अलग टाइप के टॉपिक को उठाया गया है. इस तरह फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है, ऐसे में 'दबंग 3' के लिए बॉक्स ऑफिस पर मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. 

वैसे भी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 'वीरे दी वेडिंग' के बाद अब सुनहरे परदे पर नजर आएंगी. करीना कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' भी हटकर विषय के साथ थी, और इस बार भी वे आईवीएफ जैसे टॉपिक के साथ दर्शकों के सामने हैं. वैसे 'कबीर सिंह' फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी अपने पंजाबी स्टाइल से दर्शकों का दिल जीतते नजर आएंगी. दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की जोड़ी फिल्म में दिखेगी तो करीना कपूर और अक्षय कुमार एक साथ नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...