इस एक्ट्रेस को लगी ऐसी लत, छुटकारा पाने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों से पूछा ये सवाल

अभिनेत्री गुल पनाग का कहना है कि वह अपनी फोन की लत से निपटने के लिए संघर्ष कर रही हैं. गुल ने मंगलवार को एक फोटो ट्विटर पर साझा की, जिसमें वह अपने फोन के साथ नजर आ रही हैं.

इस एक्ट्रेस को लगी ऐसी लत, छुटकारा पाने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों से पूछा ये सवाल

गुल पनाग

खास बातें

  • गुल पनाग को लगी मोबाइल की लत
  • सोशल मीडिया पर लोगों से पूछे सवाल
  • आखिर कैसे मिले इससे निजात
नई दिल्ली:

अभिनेत्री गुल पनाग का कहना है कि वह अपनी फोन की लत से निपटने के लिए संघर्ष कर रही हैं. गुल ने मंगलवार को एक फोटो ट्विटर पर साझा की, जिसमें वह अपने फोन के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ एक संदेश में गुल ने कहा, "अपनी फोन की लत से निपटने का प्रयास कर रही हूं. सबसे पहला कदम यह पहचानना है कि क्या आपको इसकी लत है. तो क्या आपको लत है?" गुल को जल्द ही 'बाइपास रोड' में अभिनेता नील नितिन मुकेश के साथ स्क्रीन साझा करते देखा जाएगा. एनएनएम फिल्म्स और मिराज के मदन पालीवाल ने संयुक्त रूप से इस फिल्म का निर्माण किया है। इस फिल्म की शूटिंग तीन माह तक अलीबाग और लोनावला में हुई है.

सपना चौधरी ने लेडीज संगीत पर जमाया रंग, यूं लगाए ठुमके Video हुआ वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gul Panag (@gulpanag) on

बता दें, उन्होंने अपने करियर में कई तरह के बदलाव किये. पहले मॉडलिंग, अभिनय, राजनीतिज्ञ के रूप में लोगों का दिल जीतने वालीं गुल पनाग पायलट भी बन चुकी हैं. वह एक प्रमाणित पायलट भी हैं.

गौरतलब, 2014 लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने गुल पनाग को चंड़ीगढ़ से अपना प्रत्याशी घोषित किया था, जहां उनका मुकाबला बीजेपी की प्रत्याशी किरण खेर और कांग्रेस के पवन बंसल से था. हालांकि, इस चुनाव में जीत किरण खेर की हुई थी, लेकिन इस दौरान वह काफी सुर्खियों में रहीं.

पंजाबी सॉन्ग 'ब्लड विच तू' में नीरू बाजवा का शानदार भांगड़ा, 45 लाख बार देखा गया Video

बता दें, गुल पनाग अब आधिकारिक रूप से हवाई जहाज उड़ा सकती हैं. उन्होंने निजी पायलट का लाइसेंस प्राप्त कर लिया है और इस खुशी के मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com