सपना चौधरी ने लेडीज संगीत पर खूब जमाया रंग, यूं लगाए ठुमके Video हुआ वायरल

भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा और बॉलीवुड (Bollywood) में धमाका करने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को स्टेज पर तो आपने कई बार डांस करते हुए देखा होगा. सपना का ये अंदाज पहले नहीं देखा होगा.

सपना चौधरी ने लेडीज संगीत पर खूब जमाया रंग, यूं लगाए ठुमके Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के भाई की शादी के Video में जमकर लगे ठुमके

खास बातें

  • सपना चौधरी वीडियो हुआ वायरल
  • फैमिली मेम्बर्स के साथ जमकर नाचीं
  • भाई की शादी का है ये वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा और बॉलीवुड (Bollywood) में धमाका करने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को स्टेज पर तो आपने कई बार डांस करते हुए देखा होगा. सपना चौधरी जब स्टेज पर डांस करती हैं तो तहलका मचा देती हैं. लेकिन फैमिली फंक्शन में डासं करने के सपना चौधरी के बहुत कम ही मौके आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये डांस वीडियो उनके भाई की शादी का है, और इसमें वे घर में लेडीज संगीत के दौरान जमकर ठुमके लगा रही हैं. 

सपना चौधरी के गाने पर थिरकीं हिना खान, जन्मदिन पर खूब लगाए 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर ठुमके
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on


Bigg Boss 12: अनूप जलोटा-जसलीन के रिश्ते को लगी नजर, भजन सम्राट बोले- अब हमारा रिलेशन खत्म

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में घर में हैं, और परिवार के सदस्यों के साथ जमकर ठुमक रही हैं. सपना चौधरी के डांस का अंदाज बहुत कमाल है, और वे खूब मस्ती भी कर रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ एक लड़का लड़की बनकर डांस कर रहा है, और सपना चौधरी उसके लात जमाती भी नजर आती हैं. इस तरह शादी की मस्ती का ये वीडियो बहुत ही कमाल है. 

कपिल शर्मा ने 7 महीने बाद पोस्ट की फोटो, बढ़ गया है 5 किलो वजन- इनको बताया दोषी
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on


सोनम कपूर और आनंद आहूजा दूर रहते हुए करते हैं ऐसे बात, वीडियो चैट में हुआ खुलासा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) 'बिग बॉस 11' के जरिये देश भर में जमकर लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं, और उन्होंने बहुत ही शानदार ढंग से गेम भी खेला था. बिग बॉस से लौटने के बाद से सपना चौधरी की लोकप्रियता में चार चांद लग चुके हैं और अब तो वे पंजाबी से लेकर भोजपुरी फिल्मों तक में काम कर चुकी हैं. सपना चौधरी 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. इस तरह सपना चौधरी हर रोज कोई न कोई धमाल करने के लिए खास पहचान रखती हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com