NDTV Khabar

'बैड मैन' की शाहरुख और आमिर के साथ पुरानी फोटो हुई वायरल, इस अंदाज में दिखे स्टार

बॉलीवुड के 'बैड मैन' गुलशन ग्रोवर की 90 के दशक की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में गुलशन, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बैड मैन' की शाहरुख और आमिर के साथ पुरानी फोटो हुई वायरल, इस अंदाज में दिखे स्टार

गुलशन ग्रोवर ने शेयर किया शाहरुख खान और आमिर खान के साथ पुराना फोटो

खास बातें

  1. गुलशन ग्रोवर ने शेयर किया शाहरुख और आमिर के साथ पुराना फोटो
  2. जल्द ही गुलशन ग्रोवर की बायोग्राफी 'बैड मैन' होगी रिलीज
  3. गुलशन ग्रोवर की फोटो हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

फिल्मी इंडस्ट्री के खलनायक गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गुलशन ग्रोवर की वायरल हो रही ये फोटो 1990 की है. इस फोटो में गुलशन ग्रोवर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के साथ नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय खलनायकों में से एक गुलशन ग्रोवर को फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 39 साल हो चुके हैं. इतने लंबे करियर में अब तक गुलशन ग्रोवर लगबग 400 फिल्मों में काम कर चुके हैं. बैड मैन (Bad Man) के नाम से मशहूर गुलशन ग्रोवर बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की कई फिल्मों में दमदार काम कर चुके हैं.

'Kabir Singh' Box Office Collection Day 13: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का तूफान जारी, किया इतना कलेक्शन


वायरल हो रही इस तस्वीर में गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि गुलशन ग्रोवर शाहरुख और आमिर (Aamir Khan) को कुछ समझा रहे हैं तो वहीं शाहरुख उनकी बात को बड़े ध्यान से सुन रहे हैं. वहीं आमिर कुछ हैरान नजर आ रहे हैं. इन तीनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. लोग इनकी फोटो पर काफी रिएक्ट भी कर रहे हैं.


Bigg Boss 13: बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खोला राज, कहा- बिग बॉस में जाना भी चाहूं तो सलमान खान जाने नहीं देंगे...

टिप्पणियां

गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) ने 1980 में फिल्म 'हम पांच' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कई यादगार रोल निभाएं. 1989 में आई ब्लॉकबास्टर फिल्म 'राम लखन' के बाद गुलशन ग्रोवर को 'बैड मैन' के नाम से भी पहचान मिली. गुलशन ने कई इंटरनेशनल फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें 'द सेकेंड जंगल बुक' (The Second Jungle Book) जैसी फिल्म भी शामिल है. अब जल्द ही एक्टर गुलशन ग्रोवर की बायोग्राफी 'बैड मैन' (Bad Man) रिलीज होने वाली है. इस बॉयोपिक को पत्रकार रोजमिला भट्टाचार्य ने लिखा है.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement