हंदवाड़ा में शहीद हुए जवानों को आयुष्मान खुराना ने दी श्रद्धांजलि, ट्वीट कर बोले- जब तक श्वास है...

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने हंदवाड़ा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

हंदवाड़ा में शहीद हुए जवानों को आयुष्मान खुराना ने दी श्रद्धांजलि, ट्वीट कर बोले- जब तक श्वास है...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • हंदवाड़ा मुठभेड़ में शहीद हुए जवान
  • आयुष्मान खुराना ने दी श्रद्धांजलि
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस एनकाउंटर में सेना के एक कर्नल और मेजर समेत चार लोग और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी शहीद हो गए. वहीं, जवानों के शहीद हो जाने से पूरा देश में गम का माहौल है और जनता शहीदों को श्रद्धांजलि दे रही है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Twitter) शायरी के जरिए शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 


अपने ट्वीट में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने लिखा, "देश का हर जवान बहुत खास है, है लड़ता जब तक श्वास है, परिवारों के सुखों का कारावास है, शहीदों की माओं का अनंत उपवास है, उनके बच्चों को कहते सुना है- पापा अभी भी हमारे पास हैं!" आयुष्मान खुराना का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के हंदवाड़ा (Handwara) में सुरक्षा बलों और आंतकियों के बीच शनिवार देर रात तक मुठभेड़ हुई. इस एनकाउंटर में सेना के एक कर्नल, एक मेजर समेत चार जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी शहीद हो गए हैं. शहीद होने वालों में 21 राष्ट्रीय रायफल्स के कर्नल आशुतोष शर्मा, मेजर अनुज सूद और पुलिस के एक सब-इस्पेक्टर शकील काजी शामिल हैं. वहीं, इस एनकाउंटर में दो आतंकियों को भी मार गिराया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com