हंसिका मोटवानी ने खोला दरवाजा और कैमरा देखते ही दिया कुछ ऐसा एक्सप्रेशन, देखें Video

हंसिका मोटवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani Video) दरवाजा खोलती हैं और कैमरा देखते ही प्यारा सा एक्सप्रेशन देती हैं.

हंसिका मोटवानी ने खोला दरवाजा और कैमरा देखते ही दिया कुछ ऐसा एक्सप्रेशन, देखें Video

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हंसिका मोटवानी का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • हंसिका मोटवानी ने ब्लैक एंड ग्रे कलर की ड्रेस में शेयर किया वीडियो
  • हंसिका मोटवानी ने कैमरा देखते ही दिया क्यूट सा एक्सप्रेशन
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने टीवी की दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में भी खूब पहचान बनाई है. हंसिका को सीरियल 'शका-लका बूम-बूम' से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी. हंसिका अपने एक्टिंग और किरदार को लेकर जितनी पहचानी जाती हैं, उतना ही वह सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani Video) दरवाजा खोलती हैं और कैमरा देखते ही प्यारा सा एक्सप्रेशन देती हैं.

दरअसल, हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ग्रे और ब्लैक कलर की ड्रेस में तैयार होकर दरवाजा खोलती हैं और फिर कैमरा देखते ही मॉडल की तरह ग्लैमरस एक्सप्रेशन देने लगती हैं सिर्फ इतना ही नहीं दरवाजा खोलने के बाद एक्ट्रेस काफी स्टाइल से चलते हुए रूम के अंदर जाती हैं कैमरा देखकर अलग- अलग पोज देने लगती हैं. हंसिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''उनका काम कहना है और हमारा उसे न करना है''. आपको बता दें कि हंसिका मोटवानी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com