अक्षय कुमार के Birthday पर शिल्‍पा शेट्टी किस 'Special One' का जन्‍मदिन मना रही हैं...?

आज अक्षय कुमार के साथ-साथ शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का भी जन्‍मदिन है.

अक्षय कुमार के Birthday पर शिल्‍पा शेट्टी किस 'Special One' का जन्‍मदिन मना रही हैं...?

शिल्‍पा शेट्टी और अक्षय कुमार कई फिल्‍मों में साथ नजर आ चुके हैं.

खास बातें

  • आज है शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का जन्‍मदिन
  • शिल्‍पा के पति राज ने दी अक्षय को बधाई
  • आज है अक्षय कुमार का भी जन्‍मदिन, हुए 50 साल के
नई दिल्‍ली:

आज अक्षय कुमार का बर्थडे है और सुबह से उनके फैन्‍स और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अक्षय को बर्थडे की बधाई दे रहे हैं. लेकिन जहां अक्षय कुमार बड़े ही स्‍पेशल अदांज में अपना जन्‍मदिन मना रहे हैं तो वहीं 'धड़कन' फिल्‍म में उनकी को-स्‍टार रहीं शिल्‍पा शेट्टी भी किसी स्‍पेशल वन का बर्थडे मना रही हैं. नहीं, वह स्‍पेशल इंसान अक्षय नहीं बल्कि शिल्‍पा के पति राज कुंद्रा हैं. अजब इत्तेफाक है कि आज अक्षय कुमार के साथ-साथ शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का भी जन्‍मदिन है. एक समय था जब शिल्‍पा शेट्टी और अक्षय कुमार का नाम साथ जोड़ा जाता था, लेकिन अब यह दोनों ही अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और काफी खुश भी हैं.

लेकिन जहां शिल्‍पा ने अपने पति राज कुंद्रा को जन्‍मदिन की बधाई दी है तो वहीं राज कुंद्रा ने अक्षय कुमार को ट्विटर पर बर्थडे विश किया है.
 


यह भी पढ़े: अक्षय की शहीदों के लिए पहल को मिला उनकी हीरोइनों का समर्थन, सब ने कहा, 'शानदार आइडिया'

शिल्‍पा शेट्टी ने अपने पति के साथ एक फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा है, 'इस जीवन में मैंने तुम में अपना जीवनसाथी पाया राज कुंद्रा और अगले 100 जन्‍मों तक भी, 100 तरीके से, 100 जहां में, मैं तुम्‍हें ही खोजुंगी. मैं तुम्‍हें खोज के चुन लूंगी, हर बार.'
 

 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on


अक्षय कुमार के साथ उनकी कई हीरोइनों का नाम जुड़ चुका है. फिल्‍म 'धड़कन' में नजर आई यह सुपरहिट जोड़ी पिछले कुछ समय में कुछ मौकों पर साथ भी दिखी हैं.
 
dhadkan

हाल ही में शिल्‍पा शेट्टी के पिता के निधन के बाद अक्षय कुमार शिल्‍पा के परिवार से मिलने पहुंचे. इसके अलावा अक्षय कुमार ने लोगों को 26 जनवरी के मौके पर देश के शहीदों के परिवारों को एक वेबसाइट के माध्‍यम से आर्थिक मदद पहुंचाने का आइडिया दिया है, तो शिल्‍पा ने भी ट्वीट कर अक्षय के इस आइडिया की तारीफ की थी.
यह भी पढ़े:  अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ का फर्स्ट लुक रिलीज

बता दें कि अक्षय कुमार आज पूरे 50 साल के हो गए हैं और उन्‍होंने अपने जन्‍मदिन से जुड़े कुछ दिलचस्‍प ट्वीट्स भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की है.
  वहीं अक्षय की पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना ने कुछ इस अंदाज में पति को बर्थडे विश किया है.
  इसके अलावा अपना बर्थडे शुरू होने से ठीक कुछ घंटों पहले ही अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'गोल्‍ड' का फर्स्ट लुक जारी किया है. उन्होंने ट्वीट करके फिल्म की पहली झलक दिखाई है. वहीं शिल्‍पा की बात करें तो शिल्‍पा जल्‍द ही अपने प्रोडक्‍शन हाउस के तहत लाइव गेम शो लेकर आ रही हैं. इस शो को अर्चना पूरण सिंह होस्‍ट करेंगी.

VIDEO: ये फिल्म नहीं आसां : अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ ख़ास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com