देखें 12 महीने के हुए तैमूर अली खान की 12 Cute Photos

बी-टाउन के सबसे क्यूट स्टार किड्स में शामिल तैमूर अली खान 1 साल के हो चुके हैं. आमतौर पर सेलेब्स अपने बच्चों को मीडिया की नजरों से बचाते हैं, लेकिन तैमूर के साथ करीना-सैफ ने ऐसा नहीं किया.

देखें 12 महीने के हुए तैमूर अली खान की 12 Cute Photos

तैमूर अली खान.

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान पूरे 1 साल के हो चुके हैं. पिछले साल 20 दिसंबर को जब उनका जन्म हुआ था, तब तैमूर अपने नाम को लेकर विवादों में आए थे. हालांकि, जैसे ही फैन्स ने करीना ने नन्हें नवाब की पहली तस्वीर देखी, वैसे ही चारों तरफ उनकी क्यूटनेस की चर्चा होने लगी. आमतौर पर सेलेब्स अपने बच्चों को मीडिया की नजरों से बचाते हैं, लेकिन तैमूर के साथ करीना-सैफ ने ऐसा नहीं किया. उनके जन्म से लेकर अब तक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं, जिसे दिखने के बाद लोगों से मुंह से सिर्फ इतना निकलता है, "ये इतना क्यूट कैसे हो सकता है!"

Viral Video: जैकलीन फर्नांडिस की इस बात से Irritate हुए तैमूर अली खान, छीनने लगे मोबाइल

तैमूर को कभी मम्मी-पापा के साथ, कभी पार्टी-वेकेशन कभी अपनी आया या कभी घर पर झूला-झूलते हुए मीडिया के कैमरों ने कैद किया. इन तस्वीरों को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा. 12 महीने के तैमूर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उनके कई फैन क्लब भी हैं. तैमूर के जन्मदिन पर हम आपको दिखाते हैं उनकी अब तक की सबसे क्यूट 12 तस्वीरें...
 

 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


सैफ अली खान ने बेटे को दिया ऐसा गिफ्ट, कीमत जानकर आप कहेंगे OMG!

गौरतलब है कि, 5 साल तक डेटिंग करने के बाद करीना और सैफ ने साल 2012 में शादी की थी. शादी के लगभग 4 साल बाद तैमूर का जन्म हुआ. प्रेग्नेंसी के दौरान करीना अपने बेबी बंप को लेकर चर्चा में रहीं. न सिर्फ उन्होंने अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया बल्कि बेबी बंप के साथ वह रैप पर भी उतरी थीं. 

VIDEO: करीना कपूर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com