NDTV Khabar

साइकिल का पंक्चर लगाने वाले इस शख्स को हुआ प्यार, ये हरियाणवी Video एक करोड़ के पार

बॉलीवुड और भोजपुरी के वीडियो अकसर वायरल होते हैं, और यूट्यूब (YouTube) पर जमकर तहलका भी मचाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
साइकिल का पंक्चर लगाने वाले इस शख्स को हुआ प्यार, ये हरियाणवी Video एक करोड़ के पार

हरियाणवी गाने ने YouTube पर मचा रखी है धूम

खास बातें

  1. हरियाणवी सॉन्ग हुआ हिट
  2. लोगों को खूब आई पसंद
  3. यूट्यूब पर 1 करोड़ व्यूज
नई दिल्ली: बॉलीवुड और भोजपुरी के वीडियो अकसर वायरल होते हैं, और यूट्यूब (YouTube) पर जमकर तहलका भी मचाते हैं. हरियाणवी का एक शानदार रोमांटिक गीत यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है, और हरियाणवी सिंगर राज मावर का ये सॉन्ग जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने को राज मावर ने बहुत ही रोमांटिक अंदाज में गाया है, और इस सॉन्ग में संजू खेवरिया, सोनिका सिंह, जोगिंदर कुंडू और बेबी त्यागी नजर आ रहे हैं. इस हरियाणवी सॉन्ग का फिल्मांकन बहुत ही प्यारा है, और इसमें साइकिल का पंक्चर लगाने वाले शख्स की लव स्टोरी को दिखाया गया गया है.

बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर का टीवी एक्ट्रेस संग डेट की अफवाह, ऐसे दिया करारा जवाब

राज मावर के इस हरियाणवी सॉन्ग को यूट्यूब पर अभी तक लगभग 1.47 करोड़ बार देखा जा चुका है. राज ने इस गाने को 2 फरवरी को यूट्यूब पर लॉन्च किया था, और इसे देखने का सिलसिला अभी तक जारी है. राज मावर हरियाणवी के जाने-पहचाने सिंगर हैं, और यूट्यूब पर उनके गानों को करोड़ों में व्यू मिलते हैं. ये ऐसा ही हरियाणवी सॉन्ग है, जिसे बार-बार सुनने का मन करता है. इस सॉन्ग में व्रज बंधु का म्यूजिक है, और इसके लिरिक्स सोना निथाना ने लिखे हैं. राज मावर के इस सॉन्ग को अमीत चौधरी ने डायरेक्ट किया है. 

देखें वीडियो-


टिप्पणियां
वैसे भी इन दिनों यूट्यूब पर म्यूजिक वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं, और यूट्यूब के जरिये इनकी पहुंच में इजाफा हो रहा है. बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी और पंजाबी तक के म्यूजिक वीडियो खूब देखे जाते हैं. हरियाणवी सॉन्ग्स के बारे में भी कुछ ऐसा ही कहा जा सकता है. सपना चौधरी इसकी मिसाल रही हैं, और उनके डांस वीडियो खूब वायरल होते हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement