Race 3: 'जुम्मे की रात' के बाद जुम्मे पर रिलीज हुआ सलमान और जैकलीन का Heeriye, देखें वीडियो

Race 3 का Heeriye गाना रिलीज हो चुका है. सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज होने के बाद खूब धमाल मचाया था.

Race 3: 'जुम्मे की रात' के बाद जुम्मे पर रिलीज हुआ सलमान और जैकलीन का Heeriye, देखें वीडियो

Race 3 के Heeriye गाने में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज

खास बातें

  • 'रेस 3' का गाना हुआ रिलीज
  • सलमान और जैकलीन का जलवा
  • ईद पर रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

Race 3 का Heeriye गाना रिलीज हो चुका है. सलमान खान की आने वाली फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज होने के कुछ ही घंटों में करोड़ों व्यूज मिले थे. ऐसे में अब 'रेस 3' का पहला गाना भी शुक्रवार को रिलीज हो चुका है. सलमान और जैकलीन की यह जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाते हुए दिख रही है. ट्रेलर का हैंगओवर खत्म भी नहीं हुआ है, जबकि 'रेस-3' का पहला सॉन्ग 'हीरिये' तहलका मचाने लगा. गुरुवार को इस गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया था. इस गाने में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज की कमाल की ट्यूनिंग दिख रही है, और सलमान खान जहां स्वैग दिखा रहे हैं तो वहीं जैकलीन पोल डांस के कमाल-धमाल स्टेप्स कर रही हैं. 

सलमान खान ने किया अनोखा ट्वीट, 48 घंटों में 3 करोड़ बार देखा गया 'रेस 3' का ट्रेलर

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज की जोड़ी फिल्म 'किक' में भी धमाल मचा चुकी है. इस फिल्म में 'जुम्मे की रात' सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आया था. अब देखना होगा कि 'रेस 3' का 'हिरिये' सॉन्ग लोगों को किस हद तक पसंद आती है. जैकलीन ने अपने हॉट अंदाज से हमेशा फैन्स का दिल जीता है. इस गाने को मीत ब्रदर्स ने म्यूजिक दिया, जबकि मशहूर पंजाबी सिंगर दीप मनी और नेहा भसीन ने गाया है. 'हीरिये' गाने की लिरिक्स कुमार ने लिखी.

देखें पहला गाना - 


Race 3 Trailer: आ गया सलमान खान के 'रेस 3' का ट्रेलर, एक्शन और डायलॉग का दमदार पैकेज

'किक' की सफलता के बाद, सलमान खान और जैकलीन की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नज़र आने वाली है. फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे कलाकार शामिल हैं.  सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया गया है. 'रेस 3' को रेमो डीसूजा ने डायरेक्ट किया है. सलमान खान की 'रेस 3' ईद यानी 15 जून को रिलीज होगी.

VIDEO: 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com