दिवाली के मौके पर हिना खान ने साड़ी पहन यूं फ्लॉन्ट किया स्टाइलिश अंदाज, देखें वायरल Photos

हिना खान ने धनतेरस के मौके पर अपने फैंस को दिवाली की बधाई देते हुए स्पेशल फोटोशूट करवाया जिसमें एक्ट्रेस की स्टाइल की जितनी भी तारीफ कि जाए कम है.

दिवाली के मौके पर हिना खान ने साड़ी पहन यूं फ्लॉन्ट किया स्टाइलिश अंदाज, देखें वायरल Photos

हिना खान (Hina Khan) की फोटोज वायरल

खास बातें

  • दिवाली पर वायरल हो रहा है हिना खान की यह फोटो
  • ब्लैक और ग्रे कलर की शेड में हिना खान लग रही हैं बेहद खूबसूरत
  • धनतेरस के मौके पर हिना खान ने फैंस को इस खास अंदाज में किया विश
नई दिल्ली:

टीवी की फेमस नागिन हिना खान (Hina Khan) को किसी खास पहचान की जरूरत नहीं है. 'कान फिल्म फेस्टिवल' से लेकर 'बिग बॉस' हाउस तक अपनी स्टाइलिंग सेंस से सबको अपना मुरीद बना देने वाली हिना खान (Hina Khan) एक बार फिर से एक फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, हिना खान ने धनतेरस के मौके पर अपने फैंस को दिवाली की बधाई देते हुए स्पेशल फोटोशूट करवाया जिसमें एक्ट्रेस की स्टाइल की जितनी भी तारीफ कि जाए कम है. इस फोटो को सोशल मीडिया पर फैंस का प्यार मिल रहा है और इस पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

हिना खान (Hina Khan) के इस वायरल हो रही फोटो की बात करें तो इसमें उन्होंने ब्लैक कलर की साड़ी के साथ पीले रंग का ब्लाउज पहना हुआ है साथ ही ब्लैक मेटल ज्वेलरी उनके लुक में चार चांद लगा दे रहा है. ब्लैक, ग्रे और पीले रंग के शेड वाली इस साड़ी में हिना खान बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. फोटोशूट के दौरान हिना खान ने काफी एन्जॉय किया है इस बात का पता आप उनके चेहरे की खुशी देखकर साफ लगा सकते हैं. 

जहां तक हिना के इस लुक की बात करें तो उन्होंने बेहद न्यूड मेकअप किया है लेकिन वह फिर भी बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हाल ही में हिना खान बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में सीनियर कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं थीं.