ऋतिक रोशन और एक्स वाइफ सुजैन परिवार के साथ छुट्टियां मनाते आए नजर, लिखा- मॉडर्न फैमिली...देखें Photo

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान इन दिनों छुट्टियों पर हैं. इस बार ऋतिक (Hrithik Roshan) और सुजैन के साथ छुट्टियों पर सिर्फ उनके बेटे ही नहीं गए हैं बल्कि पूरा परिवार ही छुट्टियों का लुत्फ लेता नजर आ रहा है.

ऋतिक रोशन और एक्स वाइफ सुजैन परिवार के साथ छुट्टियां मनाते आए नजर, लिखा- मॉडर्न फैमिली...देखें Photo

सुजैन खान ने पोस्ट की फैमिली फोटो

खास बातें

  • ऋतिक-सुजैन की फैमिली फोटो हुईं वायरल
  • छुट्टियों पर यूं मस्ती करते आए नजर
  • छुट्टियों पर पूरा परिवार साथ आया नजर
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान इन दिनों छुट्टियों पर हैं. इस बार ऋतिक (Hrithik Roshan) और सुजैन के साथ छुट्टियों पर सिर्फ उनके बेटे ही नहीं गए हैं बल्कि पूरा परिवार ही छुट्टियों का लुत्फ लेता नजर आ रहा है. सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फैमिली वेकेशन की एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. ऋतिक रोशन और सुजैन खान (Sussanne Khan) की यह फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. 

सुजैन खान ने इंस्टाग्राम (Sussanne Khan Instagram) पर पूर्व पति ऋतिक रोशन के साथ अपनी छुट्टियों की तस्वीरें पोस्ट की हैं. तस्वीर में सुजैन खान उन लोगों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं जिन्हें वह 'मॉडर्न फैमिली' कहती हैं. इसमें ऋतिक रोशन और सुजैन खान, दोनों के बच्चे रेहान और रिदान हैं, साथ ही ऋतिक के माता-पिता पिंकी और राकेश रोशन, अभिनेता की बहन सुनैना और कजिन एहसान और पश्मीना भी हैं.

सुजैन खान (Sussanne Khan) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'द मॉर्डन फैमिली -2 लड़के, एक मॉम और एक डैड, कजिन्स और भाई, बहनें, दादा-दादी, ग्रैंडअंकल और आंट और दो दोस्त. नए बंधन और मुस्कुराहट से भरा दिल, रोजमर्रा की जिंदगी जो सशक्त महसूस कराती है. 2020..हम यहां है.'

अकसर देखा गया है कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान बच्चों के साथ अकसर छुट्टियों पर जाते हैं, और यह फोटो भी काफी पसंद की जाती हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com