NDTV Khabar

ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा के बाद अब मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी करेंगी बॉलीवुड में एंट्री!

मिस वर्ल्ड से जुड़ी प्रतिबद्धताओं में व्यस्त मानुषी छिल्लर ने कहा कि उन्होंने बॉलीवुड के लिए दरवाजे बंद नहीं रखे हैं. उनका मानना है कि उनके भीतर एक अभिनेत्री छिपी हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा के बाद अब मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी करेंगी बॉलीवुड में एंट्री!

मानुषी छिल्लर को पिछले साल चीन में विश्व सुंदरी का ताज पहनाया गया था... (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय और प्रियंका चोपड़ा के बाद अब मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. मिस वर्ल्ड से जुड़ी प्रतिबद्धताओं में व्यस्त मानुषी छिल्लर ने कहा कि उन्होंने बॉलीवुड के लिए दरवाजे बंद नहीं रखे हैं. उनका मानना है कि उनके भीतर एक अभिनेत्री छिपी हुई है.

Viral Video: म‍िस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर को ऐसा क्‍या समझा रही हैं सुष्मिता सेन

मानुषी को पिछले साल चीन में आयोजित एक शानदार कार्यक्रम के दौरान विश्वसुंदरी का ताज पहनाया गया था.इससे लगभग डेढ़ दशक पहले प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में, उससे एक साल पूर्व 1999 में युक्ता मुखी ने, 1997 में डायना हेडन ने, और 1994 में ऐश्वर्या राय ने विश्व सुंदरी का खिताब जीता था, और उसकी प्रतिबद्धताएं खत्म होने के बाद सभी ने बॉलीवुड में प्रवेश किया था.

इस बॉलीवुड अभिनेता की फिल्म में काम करना चाहती हैं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

मानुषी ने बताया, 'मैं अपने अंदर की अभिनेत्री को महसूस कर सकती हूं. एक डॉक्टर और एक अभिनेत्री में समानताएं होती हैं. मेरे पिता हमेशा कहते हैं कि अच्छी डॉक्टर बनने के लिए तुम्हें अच्छी अभिनेत्री बनना पड़ेगा,क्योंकि आधे मरीज केवल आपके व्यवहार से ही ठीक हो जाएंगे.'

VIDEO : भारत की मानुषी छिल्‍लर बनी मिस वर्ल्‍ड 2017


टिप्पणियां
विश्व सुंदरी से पूछा गया कि उन्होंने अब तक कितने फिल्मों के प्रस्ताव को ना कहा है तो उन्होंने कहा, 'मैं अब तक किसी भी अवसर को नकारा नहीं है. अभी प्रतीक्षा जारी है. मुझे अभी कुछ जिम्मेदारियां पूरी करनी है. सही समय आने पर मैं बॉलीवुड के बारे में फैसला करूंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement