NDTV Khabar

रणवीर सिंह को अगर नहीं मिलती 'गली बॉय', तो उनका ऐसा हो जाता हाल

आगामी फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) में स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कहना है कि वह नई संगीतमई फिल्म में काम के लिए ही पैदा हुए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह को अगर नहीं मिलती 'गली बॉय', तो उनका ऐसा हो जाता हाल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  1. रणवीर सिंह ने दिया बयान
  2. 'गली बॉय' को लेकर कही बात
  3. ये फिल्म उनके लिए थी बहुत जरूरी
नई दिल्ली:

आगामी फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) में स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कहना है कि वह नई संगीतमई फिल्म में काम के लिए ही पैदा हुए हैं. रणवीर ने सह-कलाकार आलिया भट्ट के साथ बुधवार को 'गली बॉय' के ट्रेलर लॉन्च को दौरान यह बात कही. फिल्म के निर्देशक जोया अख्तर और निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी भी उनके साथ उपस्थित थे. फिल्म में 'पद्मावत' के अभिनेता एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका में हैं, जिसका बड़ा सपना है. उन्होंने कहा, "जब किसी ने मुझे 'गली बॉय' की पटकथा के बारे में बताया, तो मैंने उन्हें बताया कि यह मेरी फिल्म है. अगर कोई अन्य अभिनेता मेरी जगह इस फिल्म का हिस्सा होता तो मैं ईर्ष्या से जल-भुन जाता. मैं 'गली बॉय' में काम करने के लिए ही पैदा हुआ हूं और मैं यह जानता था कि मैं इस किरदार को बेहतर ढंग से कैसे निभा सकता हूं."

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने इंटरनेट पर बरपाया कहर, फोटोशूट के Video की धूम


रणवीर ने कहा कि यह फिल्म कई कारणों से उनके लिए एक विशेष फिल्म है. उन्होंने कहा, "इसमें बहुत सारी चीजें एक साथ हैं, जो बहुत खास हैं। इसमें रैप, हिप-हॉप म्यूजिक है, जो बचपन से मुझे पसंद है और यह फिल्म मेरी मातृभूमि मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी है." 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज होगी.

देखें ट्रेलर-

The Accidental Prime Minister: शोभा डे ने अक्षय को बताया 'एक्सिडेंटल' हीरो, राहुल गांधी के लिए कह डाली ये बात

टिप्पणियां

बता दें, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय (Gully Boy)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रणवीर सिंह आंखों में काजल लगाकर रैप की दुनिया में तहलका मचाने को तैयार हैं. रणवीर सिंह रैप करते नजर आ रहे हैं तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) भी जोरदार अंदाज में दिख रही हैं. ट्रेलर में रणवीर सिंह एकदम अनोखे अंदाज में नजर आए, और जबरदस्त रैप कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह के किरदार से रू-ब-रू कराने का ये अंदाज वाकई मजेदार रहा. लेकिन 'गली बॉय' का ट्रेलर (Gully Boy Trailer) तो वाकई रणवीर सिंह की एक्टिंग को एक नए मुकाम पर ले जाता है.

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement