थाईलैंड में IIFA Awards का हुआ आगाज, सलमान की 'टाइगर जिंदा है' को मिले 2 अवॉर्ड

थाईलैंड के सियाम निर्मित थिएटर में आयोजित आईफा रॉक्स की शाम बॉलीवुड सितारों के हंसी-ठहाकों के साथ संगीत और फैशन के नाम रही.

थाईलैंड में IIFA Awards का हुआ आगाज, सलमान की 'टाइगर जिंदा है' को मिले 2 अवॉर्ड

आईफा रॉक्स में नुसरत भरूचा

खास बातें

  • आईफा अवॉर्ड्स की हुई शुरुआत
  • सबसे ज्यादा 'जग्गा जासूस' को अवॉर्ड
  • मुख्य समारोह रविवार को
नई दिल्ली:

थाईलैंड के सियाम निर्मित थिएटर में आयोजित आईफा रॉक्स की शाम बॉलीवुड सितारों के हंसी-ठहाकों के साथ संगीत और फैशन के नाम रही. भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार आईफा के इस समारोह में फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की नुसरत भरूचा और टीवी अदाकारा मोनी रॉय ने शानदार प्रस्तुति दी. संगीतकार प्रीतम ने एक लाइव ऑर्केस्ट्रा का नेतृत्व किया जिसने फाल्के की वर्ष 1913 में आई मूक फिल्म की 13 मिनट की स्क्रीनिंग से साथ अपने साज मिलाए. इस समारोह की मेजबानी आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन ने की थी. 

IIFA 2018: कृति सेनन ने डांस रिहर्सल का वीडियो किया शेयर, इस गाने पर लगाएंगी ठुमके
 

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on

 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on


‘आईफा रॉक्स’ में वरुण धवन, अर्जुन कपूर, दिया मिर्जा, करण जौहर, श्रद्धा कपूर, कृति सैनन, गुलशन ग्रोवर, माही विज, कोंकणा सेन शर्मा, राहुल बोस और अन्य सितारों ने शिरकत की. डिजाइनर शांतनु और निखिल ने यहां अपना कलेक्शन पेश किया और अनिल कपूर और दिया मिर्जा शोस्टॉपर रहे.
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on


वहीं डायना पेंटी और राधिका आप्टे यहां विक्रम फडनिस के कलेक्शन की शोस्टॉपर रहीं. संगीत, छायांकन, पटकथा और संवाद और अन्य तकनीकी क्षेत्रों में शानदार काम के लिए यहां पुरस्कार भी दिए गए. 

IIFA 2018: 20 साल बाद स्टेज पर उतरेंगी रेखा, लाइव परफॉर्मेंस से लूटेंगी सुर्खियां...
 

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on


रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के नाम बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर, बेस्ट कोरियोग्राफी और बेस्ट स्पेशल इफेक्ट सहित तीन पुरस्कार रहे. नितेश तिवारी और श्रेयस जैन की ‘बरेली की बर्फी’ को बेस्ट स्क्रिप्ट का पुरस्कार मिला. इसे फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के साथ संयुक्त रूप से बेस्ट डायलॉग के कैटेगरी में अवॉर्ड दिया गया. सलमान खान अभिनीत ‘टाइगर जिंदा है’ ने सर्वश्रेष्ठ छायांकन और बेस्ट साउंड डिजाइन की श्रेणी में अवॉर्ड हासिल किए. 

तीन दिवसीय यह फिल्म उत्सव इस बार बैंकॉक की राजधानी थाईलैंड में हो रहा है. इसके मुख्य समारोह का आयोजन रविवार को होगा, जिसकी मेजबानी फिल्मकार करण जौहर और अभिनेता रितेश देशमुख करेंगे.

VIDEO: जब कैटरीना कैफ, मलाइका अरोड़ा और ये सेलेब्स हुए कैमरे में कैद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...