इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा की अगली फिल्म होगी 'अनफेयर एंड लवली', गोरेपन के जुनून पर होगा प्रहार

इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा की अगली फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' होगी जिसमें भारत में गोरेपन के जुनून को लेकर कटाक्ष किया जाएगा.

इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा की अगली फिल्म होगी 'अनफेयर एंड लवली', गोरेपन के जुनून पर होगा प्रहार

इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा की अगली फिल्म होगी 'अनफेयर एंड लवली'

नई दिल्ली:

'इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा की अगली फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' होगी, इस फिल्म की घोषणा सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया ने हाल ही में की है. उन्होंने यह बात भी साफ की है कि इस फिल्म को मूवी टनल प्रोडक्शन्स के साथ मिलकर बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म को लेकर अब तक मिली जानकारी के मुताबिक यह एक मजेदार कॉमेडी फिल्म होगी जो भारत में गोरे रंग को लेकर लोगों के जुनून को दर्शाती है. फिल्म की शूटिंग हरियाणा में की जाएगी. यह फिल्म एक ऐसी सांवली लड़की की कहानी है जिसे भारतीय समाज में रंगभेद के चलते प्रताड़ित किया जाता है. 

इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज लवली के किरदार में नजर आएंगी, वहीं दूसरी तरफ फिल्म से जुड़ी एक और खास बात सामने आई है कि एक्टर रणदीप हुड्डा पहली बार कॉमेडी में अपना हाथ आजमाते हुए दिखाई देंगे. पहली बार इलियाना और रणदीप हुड्डा की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ में नजर आएंगी. बलविंदर सिंह जंजुआ (प्रसिद्ध पटकथा लेखक 'सांड की आंख' और  'मुबारकां') इस फिल्म से निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट को बलविंदर सिंह जंजुआ, रूपिंदर चहल और अनिल रोहन ने लिखा  है, संगीत अमित त्रिवेदी ने फिल्म को म्यूजिक दिया है और गीत इरशाद कामिल द्वारा लिखे जाएंगे.

'सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया' के मैनेजिंग डायरेक्टर विवेक कृष्णानी कहते हैं, 'हम सोनी पिक्चर्स फ़िल्म्स इंडिया हमेशा से ऐसी अनोखी कहानियों को दर्शाने में विश्वास रखते हैं , जिसका समाज पर सकारात्मक प्रभाव पड़े और लोगों का मनोरंजन भी हो. हमने अपने प्लेटफॉर्म्स के जरिए श्रेष्ठता को प्रदान करने का प्रयास किया है, चाहे वह नई प्रतिभाओं को इंट्रोड्यूस करना हो, जैसे कि लेखक, अभिनेता और निर्देशक या उदाहरणात्मक कहानियां हों, जो दर्शकों को पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर दें.'

Newsbeep

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज कहती हैं, ' यह किरदार निभाना निश्चित रूप से मेरे लिए बहुत अलग और एक अलग सा अनुभव होगा, और लोग इस किरदार से खुद को जोड़ पाएंगे. इस फिल्म के बारे में मुझे जो सबसे ज़्यादा पसंद आया है, वह है इसका नरेशन जो बिल्कुल भी उपदेशात्मक नहीं है, ' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रणदीप हुड्डा कहते हैं, 'मुझे लगता है कि लोगों को हंसाना इतना आसान नहीं है, हास्य शैली ने मुझे लंबे समय से अपनी ओर आकर्षित किया है. मैं बेहद खुश हूं कि इस हास्य फिल्म से मैं अपने हास्य शैली का प्रदर्शन करूंगा. फिल्म के पहले नरेशन के दौरान ही इसकी कहानी मुझे बेहद पसंद आ गई थी और अब मुझे इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार है.' बता दें कि फिल्म को 2021 में रिलीज किया जाएगा.