बिना मैच खेले इंडियन महिला क्रिकेट टीम पहुंची फाइनल में, तो अनुष्का शर्मा ने किया ट्वीट, कही यह बात...

भारतीय महिला टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बना ली है. इस खबर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

बिना मैच खेले इंडियन महिला क्रिकेट टीम पहुंची फाइनल में, तो अनुष्का शर्मा ने किया ट्वीट, कही यह बात...

फाइल फोटो

खास बातें

  • भारतीय महिला टीम पहुंची फाइनल में
  • सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होनी थी भिड़ंत
  • अनुष्का शर्मा ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाने वाला महिला टी-20 विश्व कप का पहला सेमीफाइनल मैच बारिश के कारण रद्द हो गया और इसी कारण भारत ने पहली बार विश्व कप के फाइनल में कदम रख लिया. भारत के फाइनल में पहुंचने के बाद चारों ओर से टीम को बधाई संदेश मिल रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी इस पर रिएक्शन दिया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. उन्होंने ट्वीट कर महिला टीम को फाइनल में पहुंचने की बधाई दी.

तैमूर अली खान ने भी सीख ली टपोरियों की भाषा, बोले- ऐ भाई लोग...Video हुआ वायरल

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने लिखा:  "बारिश ने खेल खराब कर दिया, जब हम सभी एक अच्छे मैच का गवाह बनना चाहते थे. और हमारी लड़कियों को फाइनल के लिए  क्वालीफाई करते देखना चाहते थे. लेकिन फिर भी हम पहुंच गए अब हम इसे दोनों हाथों से पकड़ेंगे. अब 8 मार्च का इंतजार नहीं होता." बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस तरह भारतीय महिला टीम के फाइनल में पहुंचने पर यह ट्वीट किया. उनके ट्वीट पर फैन्स के खूब रिक्शन भी आ रहे हैं.

सलमान खान ने जिम फोटो की शेयर, बोले- कोरोनावायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ...

बता दें कि भारत ने ग्रुप-ए का अंत पहले स्थान के साथ किया था और इसी कारण वह फाइनल में जाने की हकदार थी. इस विश्व कप में सेमीफाइनल रद्द होने के बाद रिजर्व डे का प्रावधान नहीं है, इसलिए ग्रुप स्तर के परिणामों के ध्यान में रखते हुए फाइनल में जाने वाली टीम का ऐलान किया गया. मैच की शुरुआत से ही बारिश आ गई थी जो लगातार जारी रही और मैच होने की स्थिति न बनता देख मैच रद्द कर दिया गया. फाइनल में भारत का सामना दक्षिण या आस्ट्रेलिया से होगा, जिनके बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच इसी मैदान पर खेला जाना है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com