IPL 2019: MI vs KXIP का मैच देख हैरान रह गए अमिताभ, लिखा- ऐसे जश्न मना रहे हैं जैसे वर्ल्ड कप जीते हों...देखें Video

IPL 2019: आईपीएल 2019 में सांस रोक देने वाले मुकाबले चल रहे हैं और हर टीम जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए है. MI vs KXIP के इस मुकाबले के बाद जीत के जश्न को देखकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा है...

IPL 2019: MI vs KXIP का मैच देख हैरान रह गए अमिताभ, लिखा- ऐसे जश्न मना रहे हैं जैसे वर्ल्ड कप जीते हों...देखें Video

IPL 2019: MI vs KXIP पर अमिताभ बच्चन ने यूं किया ट्वीट

खास बातें

  • आईपीएल मैच पर अमिताभ बच्चन का ट्वीट
  • KXIP vs MI में हुआ था मैच
  • मुंबई इंडियंस की हुई जीत
नई दिल्ली:

IPL 2019: आईपीएल 2019 में सांस रोक देने वाले मुकाबले चल रहे हैं और हर टीम जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए है.   MI vs KXIP के बीच कल हुआ मुकाबला कुछ ऐसा ही थी, जिसमें किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने 197 रन बनाए थे तो मुंबई इंडियंस (MI) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके 198 रन बनाए और जीत हासिल की. मुंबई इंडियंस के केरॉन पोलार्ड (Keiron Pollard) ने 31 गेंदों पर 83 रन बनाकर सनसनी फैला दी. बिग बी अमिताभ बच्चन IPL के मैचों का भरपूर आनंद ले रहे हैं और खूब ट्वीट भी कर रहे हैं. MI vs KXIP के इस मुकाबले के बाद जीत के जश्न को देखकर अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि टीम के खिलाड़ी उसी तरह जश्न मना रहे हैं जैसे विश्व कप 2019 जीता हो.

आईपीएल (IPL 2019) कल MI vs KXIP के बीच हुए दिलचस्प मुकाबले को लेकर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कियाः 'आईपीएल का ये सीजन तो कमाल का सिद्ध हो रहा है...अनोखी और कल्पना से परे नतीजे...हिचकॉक और सुजॉय घोष की फिल्मों से ज्यादा सस्पेंस...जीत के बाच टीम के सदस्य खिलाड़ियों के साथ ऐसे जश्न मनाते हैं जैसे उन्होंने विश्व कप 2019 जीता हो.' इस तरह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रोमांचक मुकाबले को लेकर अपनी राय जाहिर की है. वैसे भी अमिताभ बच्चन आईपीएल को बहुत ही शिद्दत के साथ फॉलो करते हैं, और कमेंट करने से नहीं चूकते हैं. 

MI vs KXIP के बीच हुए इस मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के के.एल. राहुल ने 64 गेंदों पर 100 रन बनाए थे तो क्रिस गेल ने 36 गेंदों पर 63 रन. लेकिन केरॉन पोलार्ड की पारी उनकी सारी मेहनत पर पानी फेर दिया. वैसे इन दिनों अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) साउथ में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. वैसे भी शाहरुख खान के साथ अमिताभ बच्चन की फाइट भी काफी हिट रही थी, और दोनों के ट्वीट खूब वायरल भी हुए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...