IPL 2020: युजवेंद्र चहल को मिला 'मैन ऑफ द मैच', तो मंगेतर धनाश्री वर्मा बोलीं- मैंने कहा था ना, स्पिन...

IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) ने कल का मुकाबला जीत लिया था और युजवेंद्र चहल को 'मैन ऑफ द मैच' का खिताब मिला था. अब इस पर मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने रिएक्ट किया है.

IPL 2020: युजवेंद्र चहल को मिला 'मैन ऑफ द मैच', तो मंगेतर धनाश्री वर्मा बोलीं- मैंने कहा था ना, स्पिन...

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के पोस्ट पर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • युजवेंद्र चहल को मिला 'मैन ऑफ द मैच' का खिताब
  • युजवेंद्र ने शेयर की फोटो
  • धनाश्री वर्मा ने यूं किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

आईपीली के 13वें (IPL 2020) सीजन की शुरुआत हो चुकी है. कोरोनावायरस के कारण इस बार इंडियन प्रीमियर लीग अबू धाबी में हो रहा है. आखिरी मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Sunrisers Hyderabad Vs Royal Challengers Bangalore) के बीच हुआ था. जिसमें विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने जीत हासिल की और गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को 'मैन ऑफ द मैच' का खिताब मिला. अब हाल ही में युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से खेल के दौरान का एक फोटो शेयर किया था. जिस पर उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने रिएक्ट किया है. 

t0bb6m5g

दरअसल, युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने खेल के दौरान गेंदबाजी करते हुए अपना एक फोटो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "यह एक शानदार शुरुआत है." युजवेंद्र के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने लिखा, "जैसा मैंने कहा था स्पिन करो, और इस बार जीत जाओ."

बता दें, युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शानदार गेंदबाजी की, उन्होंने 4 ओवर में 18 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द अवॉर्ड मैच दिया गया. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की परफॉर्मेंस पर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने तारीफ की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com