इरफान खान के अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंच पाए कलाकार तो सोशल मीडिया पर एक्टर को किया याद, साझा किये कुछ खास पल

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है. एक्टर ने 53 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा को कह दिया. न केवल बॉलीवुड बल्कि, राजनैतिक दुनिया से लेकर हर आम व्यक्ति ने भी इरफान खान के निधन पर दुख जाहिर किया.

इरफान खान के अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंच पाए कलाकार तो सोशल मीडिया पर एक्टर को किया याद, साझा किये कुछ खास पल

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों ने जताया शोक

खास बातें

  • इरफान खान के निधन पर कलाकारों ने सोशल मीडिया पर जताया शोक
  • अंतिम विदाई में नहीं पहुंचे तो सोशल मीडिया पर किया इरफान खान को याद
  • इरफान खान ने 53 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा
नई दिल्‍ली:

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है. एक्टर ने 53 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा को कह दिया. न केवल बॉलीवुड बल्कि, राजनैतिक दुनिया से लेकर हर आम व्यक्ति ने भी इरफान खान के निधन पर दुख जाहिर किया. साउथ फिल्म इंडस्ट्री और कई टीवी जगत के कलाकारों ने भी इरफान खान के निधन पर शोक जताया. लॉकडाउन के चलते कलाकार अपने प्यारे अभिनेता को अंतिम बार देख भी नहीं पाए. लेकिन सोशल मीडिया पर हर कोई अपने तरीके से उनके साथ बिताए कुछ पलों को याद कर उनके बारे में लिख रहे हैं और अपने आप को इस घड़ी में दिलासा दे रहे हैं.

6d11iq0o

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर इरफान खान (Irrfan Khan) को याद करते हुए लिखा है, "वो बहुत याद किए जाएंगे और हमेशा के लिए एक असाधारण अभिनेता और एक सुंदर आत्मा के रूप में हमे याद आएंगे. आपकी आत्मा को शांति मिले इरफान सर. आपके परिवार वालों के साथ-साथ आपके चाहने वालों को प्यार और ताकत मिले."

मिर्ज़ापुर की अभिनेत्री अनंग्शा बिस्वास ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इरफान खान (Irrfan Khan) को याद करते हुए उनके लिए कुछ शब्द लिखे है, "ये एक भीषण नुकसान. मैंने आपसे ज़िंदगी मे बहुत कुछ सीखा है. दुर्भाग्य से मैं आपसे व्यक्तिगत रूप से नहीं मिली हूं, लेकिन आपने मेरे जीवन को छुआ है, आपकी कला ने मुझे आशा दी है. आपके असामयिक निधन ने मेरा दिल तोड़ दिया है. और शायद मुझे लगता है कि एक ईमानदार कलाकार की यही शक्ति होती है. मैं आपसे जीवन के दूसरे पक्ष पर मिलूंगी सर."

'लव आज कल 2' की एक्ट्रेस प्रणति राय प्रकाश ने इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर ट्वीट कर कहा कि, "ऐसा असाधारण अभिनेता और मानव! आप बहुत याद आएंगे इरफान खान सर. ब्रह्मांड में आपकी यात्रा के लिए हम प्रार्थना करते हैं. 


बॉलीवुड के साथ साथ साउथ में भी इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन का शोक मनाया जा रहा है. साउथ की अभिनेत्री सीरत कपूर ने ट्वीट कर उनके बारे में कुछ दिल को छू लेने वाले शब्द लिखे, "कुछ संदेशवाहक अपनी विरासत में जीवन के बड़े उद्देश्य को पीछे छोड़ देते हैं. मैंने आपके विचारों से बहुत कुछ सीखा है इरफान खान सर. उनकी कलात्मक यात्रा लोगों के लिए महत्वपूर्ण  है. चारों और देखो, इस  ईमानदार आदमी को कभी प्यार की कमी नहीं हुई. शांत पानी ज्यादा गहरा होता है.  # RIPIrrfanKhan #RIPLegend"


सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टेलीविजन जगत में भी कई कलाकारों को इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन से काफी प्रभाव पड़ा है. 'नजर 2' के अभिनेता शीज़ान मोहम्मद ने भी अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "आपका बहुत बहुत धन्यवाद  इस अद्भुत योगदान के लिए जो अपने भारतीय सिनेमा को दिया है, आपको कभी भी प्रतिस्थापित नहीं किया जा सकता है. मैं भाग्यशाली हूं कि मैं ऐसे समय में हूं जहां मैं आपकी फिल्में देख सकता हूं जैसे आप उन्हें करते हैं.... कभी आपसे नहीं मिला... लेकिन मेरा दिल आपके लिए रोता है ... आपके गाने की एक लाइन ,"जो मेरी हो नहीं पायेगी इस जहान में कभी.. रूह बन कर मिलूंगा उसको आसमान में कहीं.. अल्लाह आपको जन्नत दे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संगीता कापुरे ने भी इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर शोक जताया और लिखा "आप हमेशा और हमेशा के लिए याद किए जाएंगे. हमारे साथ साझा किए गए खूबसूरत क्षण हमेशा एक महान व्यक्ति की बात करेंगे जो आप थे. स्वर्ग में शांति में आराम करे इरफान सर #rip #irfankhan #willmissyouforever