Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

तो क्या एली अवराम को डेट कर रहे हैं हार्दिक पंड्या! वायरल हुए फोटो ने किया खुलासा

इंडिया में दो ग्लैमरस फील्ड बॉलीवुड और क्रिकेट में हमेशा नजदीकियां देखने को मिली है. दोनों का नाता आज से नहीं बल्कि कई साल पुराना है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तो क्या एली अवराम को डेट कर रहे हैं हार्दिक पंड्या! वायरल हुए फोटो ने किया खुलासा

खास बातें

  1. हार्दिक और एली को देखा गया एक साथ
  2. सुर्खियों में है डेटिंग करने की खबर
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो
नई दिल्ली:

इंडिया में दो ग्लैमरस फील्ड बॉलीवुड और क्रिकेट में हमेशा नजदीकियां देखने को मिली है. दोनों का नाता आज से नहीं बल्कि कई साल पुराना है. हाल ही में इसका उदाहरण टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को देखा जा सकता है, लेकिन अब भारतीय टीम से जुड़ा एक और मामला सामने आ रहा है. ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को हाल ही में उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या के शादी के दौरान बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं स्वीडो-ग्रीक एक्ट्रेस एली अवराम के साथ देखा गया.

Bigg Boss में सलमान खान की फेवरिट रही इस एक्ट्रेस को मिल गई ‘क्वीन’

बता दें कि आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से पंड्या बंधु हार्दिक और क्रुणाल खेलते हैं. विराट कोहली के रिसेप्शन के दौरान ही बड़े भाई क्रुणाल ने भी शादी की, जिसमें कई बड़ी हस्तियां देखने को मिली, लेकिन हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें स्टेज पर मौजूद दूल्हे क्रुणाल के साथ हार्दिक और एली अवराम को देखा गया. इस फोटो ने मीडिया और सोशल मीडिया पर यह सनसनी फैला दी कि क्या दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 
 


 सनी और बॉबी संग झूम रही हैं Bigg Boss फेम एली अवराम

टिप्पणियां

फिलहाल इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका, लेकिन सभी यही कयास लगा रहे हैं कि हार्दिक-एली के बीच में कुछ तो खिचड़ी पक रही है. गौरतलब है कि हार्दिक इन दिनों साउथ अफ्रीका टूर के लिए गए हुए हैं तो वहीं एली अवराम हाल ही में स्टार प्लस पर खत्म हुए 'द ग्रेट इंडिया लाफ्टर शो' की होस्ट के रूप में देखा गया था.

VIDEO: धोनी और पंड्या ने भारत को ऑस्ट्रेलिया पर दिलाई जीत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... मंदिर के पास खुदाई में मिले 1.7 किलो सोने के सिक्के, अरबी भाषा में लिखा मिला कुछ ऐसा...

Advertisement