ईशा देओल के बाद अब एक्‍ट्रेस असिन ने दिया बेटी को जन्‍म

असिन ने लिखा, 'यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे घर एक नन्‍हीं परी आई है. आप सब के प्‍यार और दुआओं के लिए शुक्रिया.

ईशा देओल के बाद अब एक्‍ट्रेस असिन ने दिया बेटी को जन्‍म

असिन अपने पति राहुल शर्मा के साथ.

खास बातें

  • असिन ने जन्‍मदिन से एक दिन पहले बेटी को दिया जन्‍म
  • 'रेडी' और 'गजिनी' जैसी सुपरहिट फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
  • असिन ने की थी माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड में इन दिनों सेलेब्रिटी मॉम्‍स सुर्खियां बटोर रही हैं. जहां एक तरफ मम्‍मी करीना कपूर अपनी कमबैक फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' के लिए खबरों में हैं तो वहीं हाल ही में हेमा मालिनी की बेटी और एक्‍ट्रेस ईशा देओल ने भी एक बेटी को जन्‍म दिया है. अब इसके बाद एक और सुपरहिट रही एक्‍ट्रेस के मां बनने की खबर सामने आई है. 'रेडी' और 'गजिनी' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्‍ट्रेस असिन  थोट्टुमकल ने एक बेटी को जन्म दिया है. बता दें कि असिन ने पिछले साल मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की थी. हिंदू और क्रिश्‍चन रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने अपनी खुशी का इजहार सोशल मीडिया पर किया है.

यह भी पढ़ें: माइक्रोमैक्स के बॉस राहुल शर्मा संग परिणय सूत्र में बंध गईं असिन, देखें शादी की तस्वीरें

एक्‍ट्रेस असिन ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर यह खबर साझा करते हुए फैन्‍स को बताया है कि वह एक बेटी की मां बन गई हैं. असिन ने लिखा, 'यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे घर एक नन्‍हीं परी आई है. आप सब के प्‍यार और दुआओं के लिए शुक्रिया. वह मेरे जन्‍मदिन का सबसे प्‍यारा तोहफा है.' बता दें कि उनकी बेटी के जन्‍मदिन के एक दिन बात यानी 26 अक्‍टूबर को असिन का जन्‍मदिन भी है.
 


वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार असिन के पति राहुल शर्मा द्वार जारी एक बयान में कहा गया है, 'हमें बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमें परी जैसी बेटी हुई है. पिछले 9 महीने हम दोनों के लिए बेहद खास रहे, इस दौरान हमारे लिए दुआ करने वालों और साथ देने वालों को उनके प्यार और साथ के लिए शुक्रिया.'

यह भी पढ़ें: राहुल से शादी के बाद असिन ने अब अपलोड कीं रिसेप्शन की मनमोहक तस्वीरें...
 
 

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin) on


साउथ और बॉलिवुड फिल्मों में काम कर चुकी असिन ने शादी के बाद ही फिल्मों से दूरी बना ली. फिल्म 'खिलाड़ी 786' में असिन ने अक्षय कुमार के साथ काम किया और अक्षय ने ही असिन और राहुल को भी मिलवाया था. अक्षय, असिन के बेहद करीबी दोस्तों में से एक हैं. असिन की आखिरी फिल्म ऑल इज वेल 2015 में आई थी.

VIDEO: हेमा मालिनी ने दीपिका को बताया आज की ड्रीम गर्ल



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com