NDTV Khabar

थप्‍पड़ से नहीं, सोनाक्षी सिन्‍हा को फिल्‍मों में 'बोल्‍ड' सीन करने से लगता है डर...

सोनाक्षी ने कहा, 'मैं कैमरे पर उत्तेजक सीन करने में उतनी सहज नहीं हूं. हालांकि मैं बहुत अच्‍छी एक्‍ट्रेस हूं इसलिए आपको वो समझ नहीं आता, लेकिन मैं असहज होती हूं.'

178 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
थप्‍पड़ से नहीं, सोनाक्षी सिन्‍हा को फिल्‍मों में 'बोल्‍ड' सीन करने से लगता है डर...

खास बातें

  1. बोल्‍ड सीन करने से घबराती हैं सोनाक्षी सिन्‍हा
  2. 'इत्तेफाक' में सिद्धार्थ के साथ बोल्‍ड अवतार में दिखेंगी सोनाक्षी
  3. 3 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्‍म 'इत्तेफाक'
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के एक्‍टर्स की कोई न कोई कमजोरी होती है और अपनी ऐसी ही एक कमजोरी सोनाक्षी सिन्‍हा ने भी जाहिर की है. सोनाक्षी का कहना है कि जैसे कई एक्‍टर्स की कुछ न कुछ कमजोरी होती है और वैसे ही उनकी कमजोरी है उत्तेजक सीन्‍स, जो वह फिल्‍मों में करने से कतराती हैं. फिल्‍म 'दबंग' में सलमान खान के साथ फिल्‍मी एंट्री मारने वाली सोनाक्षी सिन्‍हा, अक्षय कुमार, अजय देवगन सीनियर सितारों के साथ नजर आ चुकी हैं. ऐसे में सोनाक्षी अभी तक कम ही बार फिल्‍मों में बोल्‍ड अवतार में नजर आई हैं. लेकिन अपनी आने वाली फिल्‍म 'इत्तेफाक' में सोनाक्षी, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ उत्तेजक सीन्‍स करती भी नजर आएंगी. इस बात का खुलासा इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर करण जौहर  ने ही किया है.

यह भी पढ़ें: करण जौहर को 'इत्तेफाक' से फिर याद आ गया 'नेपोटिज्‍म' और छेड़ दिया नया विवाद
 
ittefaq

करण जौहर और शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'इत्तेफाक' इसी हफ्ते रिलीज हो रही है और बुधवार को फिल्‍म के प्रोड्यूसर करण जौहर अपने जाने पहचाने अंदाज में इस फिल्‍म की कास्‍ट के साथ इंटरव्‍यू करते नजर आए. इसी इंटरव्‍यू के दौरान करण  ने बताया कि फिल्‍म में सोनाक्षी काफी अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. 'इटेरोगेशन विद करण जौहर' नाम के इस शो में 'इत्तेफाक' की टीम यानी सोनाक्षी सिन्‍हा, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और अक्षय खन्ना नजर आए.

यह भी पढ़ें: करण जौहर से दोस्ती पर शाहरुख खान बोले- पता नहीं चला इतनी दूर तक साथ आ गए
 
ittefaq twitter

करण जौहर ने सोनाक्षी से पूछा, क्या आपको सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ उत्तेजक सीन करने में मजा आया. इस सवाल पर सोनाक्षी ने कहा, 'मैं कैमरे पर उत्तेजक सीन करने में उतनी सहज नहीं हूं. हालांकि मैं बहुत अच्‍छी एक्‍ट्रेस हूं इसलिए आपको वो समझ नहीं आता, लेकिन मैं असहज होती हूं.' उन्‍होंने कहा, 'सिर्फ सिद्धार्थ ही नहीं, हर किसी के साथ ऐसे सीन करने में मुझे परेशानी होती है.' सोनाक्षी बोलीं, 'जैसे ही मैंने इस फिल्‍म की स्‍क्रिप्‍ट सुनी मुझे तभी लगा कि यह फिल्‍म मैं करुंगी, क्‍योंकि यह बहुत अलग है.

यह भी पढ़ें: जब इस एक्टर ने सोनाक्षी सिन्हा पर तान दिया चाकू और फिर...

आप भी देखें करण जौहर ने किस अंदाज में किया अक्षय खन्ना का इटेरोगेशन.



'इत्तेफाक' 3 नवंबर को रिलीज होगी. यश चोपड़ा की साल 1969 में आयी कल्ट क्लासिक ‘इत्तेफाक’ के रीमेक में अक्षय के साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली हैं.  शाहरुख खान का प्रोडक्‍शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन रेणु रवि चोपड़ा के साथ मिलकर इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन कर रहा है.

VIDEO: Movie Review: लॉजिक नहीं हंसी का मैजिक है 'गोलमाल अगेन'

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement