NDTV Khabar

इस एक कमरे के मकान में रहते थे जैकी श्रॉफ, हुआ कुछ यूं कि फिर पहुंच गए वहीं

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के मस्तमौला अंदाज वाले एक्टर हैं, जो अपने बिंदासपन और सधी हुई एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं. लेकिन फिर वे अपने पुराने मकान में पहुंच गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक कमरे के मकान में रहते थे जैकी श्रॉफ, हुआ कुछ यूं कि फिर पहुंच गए वहीं

जैकी श्रॉफ और अर्जन बाजवा

खास बातें

  1. जैकी श्रॉफ हो गए इमोशनल
  2. इस मकान में शुरू के 30 साल गुजारे थे
  3. एक मकान का है कमरा
नई दिल्ली:

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के मस्तमौला अंदाज वाले एक्टर हैं, जो अपने बिंदासपन और सधी हुई एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं. हाल ही में जैकी श्रॉफ को मजबूर होकर अपने पुराने एक कमरे के मकान में जाना पड़ा. ऐसा उन्हें उस समय करना पड़ा जब दो बाइक सवारों ने बताया कि वे उसी घर में रहते हैं जहां उनके शुरुआती दिन गुजरे हैं. इससे जैकी श्रॉफ इमोशनल हो गए और वे वल्केशवर स्थित अपने पुराने घर पहुंच गए. उनके साथ एक्टर अर्जन बाजवा भी थे. यह पूरा किस्सा अर्जन बाजवा ने बताया. जैकी श्रॉफ ने इस घर में 30 साल गुजारे थे.

सब्जी बेचने के बाद सुनील ग्रोवर ने बजाया तबला तो फैन्स बोले- सर प्लीज कपिल को माफ कर दो...
 

jackie shroff

सब्जी बेचने के बाद सुनील ग्रोवर ने बजाया तबला तो फैन्स बोले- सर प्लीज कपिल को माफ कर दो...

अर्जन बाजवा जैकी श्रॉफ के साथ कोलाबा के एक रेस्तरां में डिनर करके लौट रहे थे. बाजवा बताते हैं, “हम डिनर के बाद घर लौट रहे थे. तभी दो बाइकर्स ने हमें सिग्नल दिया. ट्रैफिक सिग्नल पर वे हमारे बराबर आ गए और जैकी सर से कहा कि वे उसी घर में रहते हैं जहां वे रहते थे. अचानक ही जैकी सर ने यूटर्न लिया, गाड़ी को वल्केश्वर की तरफ घुमा लिया. उन्होंने मुझसे कहा कि उन लोगों ने सारी लाइटें जला रखी होंगी और मेरा इंतजार कर रहे होंगे. जैसे ही जैकी सर उस कमरे में दाखिल हुए तो उन्होंने मुझे दिखाया कि कहां उनकी मम्मी खाना बनाती थीं, वह जगह भी दिखाई जहां वे नहाते थे और और बालकनी भी. उन्होंने यह भी बताया कि किस तरह उन्होंने एक रॉड पर परदा टांग रखा था और घर को दो हिस्सों में बांट रखा ताकि उनकी प्राइवेसी बनी रहे.” 
 

jackie shroff

Quantico 3 के वीडियो में एक्शन से लेकर ग्लैमरस अंदाज में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, 26 अप्रैल को होगा लॉन्च

61 वर्षीय जैकी श्रॉफ ‘जग्गू दादा’ के नाम से भी पहचाने जाते हैं. जैकी श्रॉफ ने 11वीं के बाद आगे पढ़ाई नहीं की थी क्योंकि उनके आर्थिक हालात कोई बहुत अच्छे नहीं थे. उन्होंने जीविका चलाने के लिए ट्रैवल एजेंसी में काम भी किया लेकिन एडवर्टाइजिंग एजेंसी के साथ जुड़ने के बाद वे मॉडलिंग की दुनिया में आ गए. जैकी श्रॉफ की पहली फिल्म ‘स्वामी दादा (1982)’ थी, इसके बाद वे सुभाष घई की ‘हीरो (1983)’ में नजर आए और सुपरहिट हो गए.

Video: NDTV से खास बातचीत-'बागी' टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 

टिप्पणियां

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement