जैक्लिन फर्नांडिस ने सलमान खान को दी सलाह, प्लीज थोड़ा रेस्ट कर लिया करो...

सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'किक' जैसी सुपरहिट फिल्म में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस जैक्लिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने बॉलीवुड के भाईजान को ऐसी सलाह दी है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

जैक्लिन फर्नांडिस ने सलमान खान को दी सलाह, प्लीज थोड़ा रेस्ट कर लिया करो...

जैक्लिन फर्नांडिस ने सलमान खान को दी यह सलाह

खास बातें

  • सलमान के साथ 'किक' और 'रेस 3' कर चुकी हैं जैक्लिन
  • दोनों ही फिल्में रही हैं हिट
  • अब सलमान को दी है यह सलाह
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'किक' जैसी सुपरहिट फिल्म में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस जैक्लिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने बॉलीवुड के भाईजान को ऐसी सलाह दी है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सलमान खान  और जैक्लिन फर्नांडिस हाल ही में आईफा की प्रेस  कॉन्फ्रेंस के लिए भोपाल आए थे. इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान जहां सलमान खान ने अपने बचपन की यादों को ताजा किया तो वहीं जैक्लिन ने सलमान खान को एडवाइस ही दे डाली. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं उनके बारे में कुछ बहुत ही खास जानती हूं. लेकिन एक बात यह है कि मैंने उनके साथ काम किया है, इसलिए जानती हूं कि उन्हें सोने का बिल्कुल भी समय नहीं मिलता है. '

जैक्लिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने सलमान खान को लेकर कहा, 'वह सुबह काम करते हैं, दोपहर और रात को भी काम करते हैं. या तो वह फ्लाइट में रहते हैं या फिर वह बिग बॉस की शूटिंग के लिए जा रहे होते हैं या सॉन्ग की शूटिंग कर रहे होते हैं. वह हमेशा काम ही कर रहे होते हैं.' सलमान खान इन दिनों बिग बॉस की शूटिंग भी कर रहे हैं और अपनी फिल्म 'राधे' की शूटिंग को भी अंजाम दे रहे हैं.

सलमान खान (Salman Khan) की इसी व्यस्तता को देखते हुए जैक्लिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने उन्हें सलाह दी, 'प्लीज थोड़ा रेस्ट कर लिया करो.' जैक्लिन फर्नांडिस सलमान के साथ 'किक' और 'रेस 3' में नजर आ चुकी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस की अगली फिल्म 'अटैक' है जिसमें वह जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी. सलमान खान और जैक्लिन भोपाल आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए गई थीं. आईफा 27-29 मार्च के बीच मध्य प्रदेश में आयोजित होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...