NDTV Khabar

मां को याद करके जाह्नवी कपूर हो गईं इमोशनल, बोलीं- 'मैं हमेशा मुस्कुराती रहूंगी क्योंकि...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी मां व एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर भावुक हो गईं और कहा कि उनका दिल हमेशा भारी रहेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मां को याद करके जाह्नवी कपूर हो गईं इमोशनल, बोलीं- 'मैं हमेशा मुस्कुराती रहूंगी क्योंकि...'

अपनी मां श्रीदेवी के साथ जाह्नवी कपूर की पुरानी फोटो (File Photo)

खास बातें

  1. जाह्नवी कपूर हुईं इमोशनल
  2. अपनी मां श्रीदेवी के लिए कही ये बात
  3. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी मां व एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर भावुक हो गईं और कहा कि उनका दिल हमेशा भारी रहेगा. बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) का 54 वर्ष की उम्र में 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से निधन हो गया था. फिल्म 'चांदनी' की अभिनेत्री एक पारिवारिक शादी में शामिल होने दुबई गई थीं. जाह्नवी ने शनिवार रात इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट के जरिए अपनी भवानाओं को जाहिर किया. उन्होंने लिखा, "मेरा दिल हमेशा भारी रहेगा. लेकिन, मैं सदा मुस्कुराती रहूंगी क्योंकि इसमें आप रहती हैं."

बॉलीवुड के इस एक्टर ने बच्चे को झट से सिखा दिया स्टंट, कुछ ही सेकेंड में दिखाया ये करतब- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


 

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए जाह्नवी की बहन सोनम के आहूजा, फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar), डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra), भाई मोहित मारवाह सहित कई अन्य ने उनके प्रति समर्थन जताया. कोरियोग्राफर से फिल्मकार बनीं फराह खान (Farah Khan) ने भी श्रीदेवी को याद करते हुए पोस्ट किया, "जब मेरे करियर की बस शुरुआत ही हुई थी, वह काफी सर्पोटिव थीं और प्रोत्साहित करती थीं..श्रीदेवी के शो या गाने को कोरियोग्राफ करने का मौका मिलना किसी सपने के सच होने जैसा था..इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि अपने पूरे करियर में मैं कभी किसी अन्य स्टार से इतना प्रभावित नहीं हुई क्योंकि मैंने टॉप से शुरुआत की थी. श्रीदेवी जैसा न कोई था और न कभी होगा."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

 

जसलीन मथारू फिर पहुंची अनूप जलोटा के पास, Video में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत महज चार वर्ष की उम्र में फिल्म 'तुनैवन' से की थी. उन्होंने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया. श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि के पहले श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बेटियों जाह्नवी और खुशी और देवर अनिल कपूर सहित परिवार के सदस्यों ने उनके लिए 14 फरवरी को चेन्नई में एक पूजा आयोजित की.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement