NDTV Khabar

जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर की डेटिंग की अफवाहों पर बोनी कपूर का आया रिएक्शन, फ्रेंडशिप पर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस और श्रीदेवी-बोनी कपूर की बिटिया जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) को लेकर इन दिनों कई अफवाहें चल रही हैं. इस पर पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) का रिएक्शन भी आ गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर की डेटिंग की अफवाहों पर बोनी कपूर का आया रिएक्शन, फ्रेंडशिप पर कही ये बात

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की दोस्ती पर बोनी कपूर ने कही ये बात

खास बातें

  1. जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर को लेकर आई ये खबर
  2. पापा बोनी कपूर ने दिया जवाब
  3. जाह्नवी कपूर के पास हैं कई प्रोजेक्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और श्रीदेवी-बोनी कपूर की बिटिया जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) को लेकर इन दिनों कई अफवाहें चल रही हैं. जाह्नवी कपूर के ईशान खट्टर को डेट करने की खबरें आ रही हैं, और अब इसे लेकर पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) का रिएक्शन भी आ गया है. कुछ समय पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि ईशान खट्टर जब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के घर गए थे तो उनके पिता बोनी कपूर ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया था. हालांकि बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने इन सारी खबरों को गलत बताया है. 

WWE RAW: ब्रॉक लेस्नर ने एंबुलेंस रोककर इस घायल पहलवान की कर डाली ऐसी पिटाई, Video ने मचाई सनसनी

बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने इन सारी रिपोर्टों को गलत बताते हए स्पॉटबॉय. से कहा, ' हां, ईशान और जाह्नवी एक साथ फिल्म कर चुके हैं और वे दोनों दोस्त हो सकते हैं. मैं अपनी बेटी और ईशान के साथ उनकी दोस्ती का सम्मान करता हूं.' जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और ईशान खट्टर ने बॉलीवुड में एक साथ डेब्यू किया था. जाह्नवी और ईशान की डेब्यू फिल्म 'धड़क' थी, जिसे करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था. 'धड़क' मराठी की सुपरहिट फिल्म 'सैराट' की रीमेक थी.


कपिल शर्मा को कनाडा में इनकी वजह से रोकनी पड़ी कार, बोले- काश हमारे देश में भी ऐसा होता...देखें वीडियो

टिप्पणियां

हालांकि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के पास आने वाले समय में कई प्रोजेक्ट हैं. जाह्नवी कपूर भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक कर रही हैं. इसके अलावा वे 'तख्त' में भी नजर आएंगी.  जाह्नवी कपूर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही आफ्जा' में राजकुमार राव के साथ दिखेंगी. हालांकि कुछ समय पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि साउथ की फिल्म 'डियर कॉमरेट' के हिंदी रीमेक में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर को कास्ट किया जा रहा है. हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने इससे साफ इंकार कर दिया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement