Janhvi Kapoor ने शानदार अंदाज में यूं किया बेली डांस, पुराना Video खूब मचा रहा है धूम

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती नजर आ रही हैं.

Janhvi Kapoor ने शानदार अंदाज में यूं किया बेली डांस, पुराना Video खूब मचा रहा है धूम

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने शानदार अंदाज में किया बेली डांस

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर ने शानदार अंदाज में किया बेली डांस
  • एक्ट्रेस ने पुराने वीडियो में मचाया धमाल
  • संजना मुथरेजा ने शेयर किया जाह्नवी कपूर का वीडियो
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने अंदाज को लेकर काफी जानी जाती हैं. फिल्मों से इतर वह अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर का यह वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन यह अभी भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. जाह्नवी कपूर का डांस देख फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. उनका यह वीडियो सेलिब्रिटी डांस टीचर संजना मुथरेजा (Sanjana Muthreja) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

संजना मुथरेजा (Sanjana Muthreja) द्वारा साझा किया गया जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का यह डांस वीडियो अभी तक करीब 22 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में एक्ट्रेस पिंक टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस डांस दीवाने के थीम सॉन्ग पर बेली डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. संजना मुथरेजा ने जाह्नवी के इस वीडियो को साझा करते हुए उन्हें गुंजन सक्सेना की सफलता के लिए ढेर सारी बधाइयां भी दी हैं. डांस करते हुए एक्ट्रेस के स्टेप और एक्सप्रेशंस भी जबरदस्त लग रहे हैं.

Enjoyed this vibe

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आखिरी बार फिल्म गुंजन सक्सेना में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने भारत की पहली महिला पायलट का किरदार अदा किया था. फिल्म में जाह्नवी के रोल ने लोगों का खूब दिल जीता था. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं. जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से सिनेमा में डेब्यू किया था. फिल्म में उन्होंने ईशान खट्टर के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके बाद उन्होंने ओटीटी पर घोस्ट स्टोरी में मुख्य भूमिका निभाते हुए भी दर्शकों का खूब दिल जीता.