जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना' लॉकडाउन के कारण अब नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल (Gunjan Saxena- The Kargil Girl)' भी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना' लॉकडाउन के कारण अब नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर होगी रिलीज

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर की फिल्म नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज
  • 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल' जल्द होगी रिलीज
  • लॉकडाउन के कारण OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
नई दिल्ली:

COVID-19 महामारी (Covid 19 Pandemic) के कारण लगातार देश में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है, जिसके आगे भी जारी रहने की पूरी-पूरी संभावना है. लॉकडाउन की वजह से बड़ा पर्दा कई महीने से सुस्त है, कोई नई फिल्म रिलीज नहीं की जा रही. वजह है लॉकडाउन के कारण बंद पड़े थिएटर्स. लेकिन अब लगता है कि फिल्म निर्माता अब और इंतजार नहीं करने वाले, उन्होंने अपनी फिल्म रिलीज का दूसरा रास्ता ढूंढ लिया है और वो हैं OTT प्लेटफॉर्म. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxxmi Bomb)' को लेकर ऐलान किया गया था कि खिलाड़ी कुमार की फिल्म अब डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. वहीं अब खबरें आ रही कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल (Gunjan Saxena- The Kargil Girl)' भी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.


दरअसल, इस बात की जानकारी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. जाह्नवी कपूर ने अपनी फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल (Gunjan Saxena- The Kargil Girl)' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. हालांकि, यह पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने फिल्म के रिलीज होने की कोई डेट नहीं बताई है. जाह्नवी के इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स के कमेंट की बौछार आ गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करगिल गर्ल गुंजन सक्सेना की कहानी को देखने के लिए फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. बता दें कि जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की यह फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होनी थी, हालांकि, लॉकडाउन के चलते यह फिल्म रिलीज नहीं पाई. इस कारण अब इसको नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है. गुंजन सक्सेना 1999 के गृह युद्ध में प्रवेश करने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालकों में से एक थीं.