NDTV Khabar

जाह्नवी कपूर ने जिम में 'झिंगाट' गाने पर की एक्सरसाइज, Video देख चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड में 'धड़क' फिल्म से डेब्यू करने वाली दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपने फिटनेस पर काफी फोकस दिख रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जाह्नवी कपूर ने जिम में 'झिंगाट' गाने पर की एक्सरसाइज, Video देख चौंक जाएंगे आप

जिम में वर्कआउट करती हुई जाह्नवी कपूर

खास बातें

  1. जाह्नवी कपूर ने जिम में किया डांस
  2. 'झिंगाट' गाने पर किया अनोखा वर्कआउट
  3. जिम में साथ में दिखे ईशान खट्टर
नई दिल्ली: बॉलीवुड में 'धड़क' (Dhadak) फिल्म से डेब्यू करने वाली दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपने फिटनेस पर काफी फोकस दिख रही हैं. वह अब अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारियों में जुट गई हैं. जाह्नवी कपूर अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं और रोजाना एक्टिविटीज के तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज करती हुईं नजर आईं. उनके साथ 'धड़क' फिल्म के को-स्टार एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) भी जिम में दिखे. दोनो ही स्टार्स अपनी फिल्म 'धड़क' का मशहूर गाना 'झिंगाट' (Zingaat Song) पर अलग अंदाज में डांस किया.

सलमान खान ने ऑनस्क्रीन मां के साथ कुछ यूं बिताया वक्त, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर जिम के आउटफिट में 'झिंगाट' गाने की बीट को फॉलो करते हुए शानदार वर्कआउट किया. इस वीडियो को देखने के बाद लगा कि उभरते हुए दोनों ही युवा स्टार काफी मेहनत कर रहे हैं.

जाह्नवी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक मैसेज भी लिखा, 'जैसे ही आप लोगों ने सोचा होगा कि हमसे छुटकारा पा गए... तो हम वापस आ गए! इस चैलेंज के लिए मैं जी सिनेमा को थैंक्स कहना चाहूंगी और आगे मैं शशांक खेतान को #झिंगाटवर्कआउट चैलेंज के लिए नॉमिनेट करती हूं.'

देखे वीडियो-
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


करीना कपूर के बर्थडे पर सैफ अली खान को सासू मां ने गले लगाकर यूं किया दुलार, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां
बता दें, 'धड़क' फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं, जिन्होंने जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के साथ यह फिल्म बनाई. बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाल दिखाने के बाद अब बारी है टीवी स्क्रीन पर छा जाने की. जाह्नवी कपूर ने फिल्म का प्रमोशन करते हुए यह जानकारी दी कि जी सिनेमा पर यह 30 सितंबर को रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा. फिलहाल अभी के लिए तो जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का ये जिम वर्कआउट वीडियो देखना चाहिए.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement