NDTV Khabar

जावेद अख्तर ने मस्जिद की 5 एकड़ जमीन के इस्तेमाल के लिए दी ऐसी सलाह, Tweet हुआ वायरल

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मामले पर शनिवार को ऐतिहासिक फैसला सुनाया था. कोर्ट ने विवादित जमीन पर फैसला रामलला के हक में सुनाया था. अब बॉलीवुड के मशहूर राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने 5 एकड़ जमीन को लेकर ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जावेद अख्तर ने मस्जिद की 5 एकड़ जमीन के इस्तेमाल के लिए दी ऐसी सलाह, Tweet हुआ वायरल

जावेद अख्तर का 5 एकड़ जमीन को लेकर ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. जावेद अख्तर ने किया ट्वीट
  2. पांच एकड़ जमीन को लेकर दी ये सलाह
  3. ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मामले पर शनिवार को ऐतिहासिक फैसला सुनाया था. कोर्ट ने विवादित जमीन पर फैसला रामलला के हक में सुनाया था. फैसले में कहा गया था कि राम मंदिर विवादित स्थल पर बनेगा और मस्जिद निर्माण के लिए अयोध्या में पांच एकड़ जमीन अलग से दी जाएगी. अदालत ने कहा कि 02.77 एकड़ जमीन केंद्र सरकार के अधीन रहेगी. इस फैसले के आने के बाद से ही बॉलीवुड समेत विभिन्न क्षेत्रों की दिग्गज हस्तियां फैसले को लेकर अपनी राय पेश कर रही हैं. बॉलीवुड के दिग्गज राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने भी ट्वीट किया है. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है.  


जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर ट्वीट किया, 'यह बहुत ही अच्छा रहेगा कि जिन्हें हर्जाने के तौर पर पांच एकड़ जमीन मिल रही है, उस पर एक विशाल चैरिटेबल अस्पताल बनाने का फैसला लें जिसे सभी समुदाय के लोग अपना समर्थन और साथ दें.' इस तरह जावेद अख्तर ने पांच एकड़ जमीन पर मस्जिद  बनाने की जगह अस्पताल बनाने की सलाह दी है. जावेद अख्तर के इस ट्वीट पर जोरदार रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

टिप्पणियां

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) सोशल मीडिया पर अकसर अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाते हैं, और समसामयिक मसलों पर खुलकर अपनी राय भी रखते हैं. कई मौकों पर उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना भी करना पड़ता है. लेकिन जावेद अख्तर अपनी बात कहने से नहीं चूकते हैं. इस बार भी जावेद अख्तर के ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब रिस्पॉन्स मिल रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement