मुस्लिम कट्टरपंथियों ने ननकाना साहिब गुरुद्वारे में की तोड़फोड़, तो जावेद अख्तर का यूं आया रिएक्शन...देखें Tweet

ननकाना साहिब (Nankana Sahib) पर मुस्लिम कट्टरपंथियों के पथराव के बाद अब जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का रिएक्शन आया है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

मुस्लिम कट्टरपंथियों ने ननकाना साहिब गुरुद्वारे में की तोड़फोड़, तो जावेद अख्तर का यूं आया रिएक्शन...देखें Tweet

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ननकाना साहिब गुरुद्वारे (Nankana Sahib Gurudwara) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • जावेद अख्तर का ट्वीट हुआ वायरल
  • ननकाना साहिब गुरुद्वारे में हुई तोड़फोड़
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

पाकिस्तान में मौजूद सिक्खों के सबसे बड़े तीर्थस्थल ननकाना साहिब (Nankana Sahib) गुरुद्वारे पर उपद्रवियों के द्वारा किए गए पथराव पर अब जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का रिएक्शन आया है. पाकिस्तान में मुस्लिम कट्टरपंथियों के इस उपद्रव की जावेद अख्तर ने कड़ी निंदा की है. बता दें, ननकाना साहिब गुरुद्वारे  (Nankana Sahib Gurudwara) को सैकड़ों की संख्या में आए उपद्रवियों ने घेरा था इसके बाद कुछ लोगों ने गुरुद्वारे पर पत्थबाजी भी की थी. वहीं गुरुद्वारे पर इस हमले को लेकर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

Dabangg 3 Box Office Collection Day 15: सलमान खान की 'दबंग 3' का धमाकेदार प्रदर्शन जारी, 15वें दिन कमाए इतने करोड़


जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट करते हुए कहा, "ननकाना साहिब में मुस्लिम कट्टरपंथियों ने जो कुछ भी किया है वह पूरी तरह से निंदनीय और पूरी तरह से निंदनीय है. किस तरह ये तीसरे दर्जे के और कमजोर क्वालिटी के लोग दूसरे अल्पसंख्यक समुदाय के साथ इस तरह का व्यवहार कर सकते हैं." जावेद अख्तर (Javed Akhtar Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Good Newwz Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने 8वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

बता दें, जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अकसर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. जावेद अख्तर नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर भी अपना विरोध दर्ज करवाते नजर आ रहे हैं. जिसको लेकर कभी-कभी उन्हें ट्रोल भी किया जाता है. हालांकि, एक बार फिर जावेद अख्तर अपने ट्वीट से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. 


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com