NDTV Khabar

जाह्नवी कपूर पहली बार बनीं शो स्टॉपर, लेकिन उससे पहले वायरल हो गया ये Funny Video

बॉलीवुड में 'धड़क' फिल्म से एंट्री लेने वाली दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्मों, फोटोशूट और रैम्प वॉक जैसे इवेंट में बिजी चल रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जाह्नवी कपूर पहली बार बनीं शो स्टॉपर, लेकिन उससे पहले वायरल हो गया ये Funny Video

Lakme Fashion Week रैम्प वॉक उतरने से पहले यूं दिखीं जाह्नवी कपूर

खास बातें

  1. जाह्नवी कपूर का वीडियो वायरल
  2. इंवेंट के लिए हो रही थीं तैयार
  3. किसी ने उनसे छीना खाने का प्लेट
नई दिल्ली: बॉलीवुड में 'धड़क' फिल्म से एंट्री लेने वाली दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्मों, फोटोशूट और रैम्प वॉक जैसे इवेंट में बिजी चल रही हैं. इंटरनेट पर हाल ही में उनका एक वीडियो फिर से वायरल हुआ है, जिसमें वह लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) के रैम्प पर जाने से पहले मेकअप रूम में तैयार हो रही होती हैं. मेकअप करवाते वक्त प्लेट में खाना खा रही जाह्नवी से किसी क्रू-मेंबर ने उनसे प्लेट छीनने की कोशिश करते हुए कहा- 'लाओ अब प्लेट दो..' इस पर जाह्नवी कपूर ने प्लेट को वापस लेते हुए कहा- 'लेकिन अभी तो टाइम है उसके लिए.' इसके बाद वह रिकॉर्ड हो कैमरे को देखकर मुस्कुराने लगती हैं.

डिजाइनर की पार्टी में हॉट बनकर पहुंचीं ये स्टार डॉटर्स, प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई सगाई की अंगूठी...

पूरे मजेदार घटना का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. लैक्मे फैशन वीक में जाह्नवी कपूर पहली बार शो स्टॉपर के तौर पर देखी गईं. बता दें, श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म Dhadak हिट रही. फिल्म में जाह्नवी की जोड़ी ईशान खट्टर के साथ जमी और अपनी एक्टिंग के जरिए वह दर्शकों और क्रिटिक्स का दिल जीतने में कामयाब रहीं.

टिप्पणियां
देखें वीडियो-

Video: श्रीदेवी की याद में इमोशनल हुई जाह्नवी कपूर, 'मिस्टर इंडिया' की स्क्रीनिंग पर रो पड़ी...
 
 

A post shared by Bollywood(@kuwbollywood) on

 
 

Dhadak के बाद जाह्नवी ने अपनी दूसरी फिल्म Takht साइन कर ली है. एक फिल्म पुरानी जाह्नवी इसमें बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रणवीर सिंह, करीना कपूर, अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. फिल्मकार करण जौहर की आगामी ऐतिहासिक फिल्म 'तख्त (Takht)' में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और अनिल कपूर जैसे सितारे एक साथ दिखाई देंगे. फिल्म में भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर भी प्रमुख भूमिका में दिखेंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement