जो बाइडेन बने अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बने, तो उर्मिला मातोंडकर ने यूं दिया रिएक्शन

अमेरिका के 46वें राष्‍ट्रपति के रूप में जो बाइडेन (Joe Biden) ने शपथ ले ली है. उनसे पहले कमला हैरिस (Kamala Harris) ने देश की पहली महिला उपराष्ट्रपति के रूप में शपथ ली. उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने इस पर ट्वीट किया है.

जो बाइडेन बने अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बने, तो उर्मिला मातोंडकर ने यूं दिया रिएक्शन

अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बने जो बाइडेन (Joe Biden)

नई दिल्ली:

अमेरिका के 46वें राष्‍ट्रपति के रूप में जो बाइडेन (Joe Biden) ने शपथ ले ली है. उनसे पहले कमला हैरिस (Kamala Harris) ने देश की पहली महिला उपराष्ट्रपति के रूप में शपथ ली. वह देश की 49वीं उपराष्ट्रपति हैं.उन्‍हें अमेरिका की पहली महिला उप राष्‍ट्रपति बनने का गौरव भी हासिल हुआ है.अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन ने शपथ लेने के बाद कहा कि हम अमेरिका को एकजुट करेंगे. यह लोकतंत्र का दिन है, यह अमेरिका का दिन है. यह उम्मीद, दोबारा खड़े होने और हर चुनौती से निपटने का दिन है. जो बाइडेन (Joe Biden) के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ट्वीट किया है, जो खूब पढ़ा जा रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने 'हंगामा 2' के सेट से शेयर किया Video, रेट्रो अंदाज में डांस करती दिखीं एक्ट्रेस

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ट्वीट किया: "ट्रंप तो गयो, अबकी बार बाइडेन सरकार." उन्होंने अपने ट्वीट में जो बाइडेन (Joe Biden) और कमला हैरिस (Kamala Harris) को टैग भी किया. उर्मिला मातोंडकर ने इस ट्वीट के जरिए डोनाल्ड ट्रंप पर चुटकी भी ली. उनके इस ट्वीट पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. उर्मिला मातोंडकर वैसे भी अपने विचारों को खुलकर पेश करने के लिए जानी जाती हैं.


प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार देखी अपनी किताब, खुशी से झूम उठी देसी गर्ल- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जो बाइडेन (Joe Biden) ने शपथ लेने के बाद कहा: "अमेरिका में हर व्यक्ति की आवाज सुनी जाएगी. अमेरिका विभाजनकारी, धार्मिक भेदभाव, नस्लवाद को खारिज कर अपना एकजुट चेहरा पेश करेगा." बता दें कि इस बार शपथ ग्रहण समारोह का आकार कोरोना वायरस महामारी और सुरक्षा खतरों के मद्देनजर छोटा किया गया था. समारोह में कई सेलिब्रिटी शामिल हुए. समारोह में शामिल होने वालों की सूची में लेडी गागा, जेनिफर लोपेज और गार्थ ब्रुक्स, ब्रूस स्प्रिंगस्टीन, लॉन लिजेंड, डेमी लोवाटो, फू फाइटर, जस्टिन टिम्बरलेक और बोन जोवी शामिल रहे.