जूही चावला ने जय मेहता के साथ हुई अपनी चुपचाप शादी का खोला राज, बोलीं- डर था कि कहीं करियर...

एक्ट्रेस जूही चावला ने हाल ही में बिजनेसमैन जय मेहता के साथ अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है, उन्होंने इंटरव्यू में यह चौंकाने वाला खुलासा किया है.

जूही चावला ने जय मेहता के साथ हुई अपनी चुपचाप शादी का खोला राज, बोलीं- डर था कि कहीं करियर...

जूही चावला (Juhi Chawla) ने इंटरव्यू में किया ये खुलासा

खास बातें

  • अपनी शादी पर खुलकर बोलीं जूही चावला
  • एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कही ये बात
  • बताया आखिर क्यों की चुपचाप शादी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने हाल ही में अपने बिजनेसमैन पति जय मेहता (Jay Mehta) के साथ अपनी चुपचाप हुई शादी को लेकर खुलकर बात की है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इसका खुलासा किया कि आखिर उन्होंने जय मेहता के साथ छुपकर शादी क्यों की और इस बारे में किसी को क्यों नहीं बताया. जूही चावाला ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनका करियर खत्म न हो जाए, इस वजह से खामोश रही थीं. बता दें, एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla Twitter) ने फिल्म 'कयामत से कयामत तक (Qayamat Se Qayamat Tak)' से फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था.

Newsbeep


एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने फिल्म एक्सपर्ट राजीव मसंद के साथ इंटरव्यू में कहा, "मैं उस वक्त अपने करियर में अच्छा कर रही थी. उस वक्त जय और मैं डेट कर रहे थे और मुझे अपने करियर को खोने का डर था. मैं इसे आगे बढ़ाना चाहती थी लेकिन मैं बीच में अटकी हुई थी." इस शादी के बारे में ज्यादा किसी को पता नहीं था, केवल परिवार और कुछ दोस्तों को ही इसकी जानकारी थी. शादी में कोई बड़ा सेलिब्रेशन भी नहीं किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



जूही चावला (Juhi Chawla) ने कहा कि मोबाइल फोन और सोशल मीडिया के ना होने से यह काफी आसान बन गया था. बता दें, जूही चावला जय मेहता को फिल्मों में आने से पहले से जानती थीं. इन दोनों ने 1995 में शादी की थी. वहीं, जूही और जय को एक बेटा और एक बेटी हैं.