NDTV Khabar

Kaala का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने जापान से चेन्नई पहुंचे रजनीकांत के फैन, फर्राटेदार तमिल में बोला डायलॉग

साउथ के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत की फिल्में रिलीज होने से पहले देश-दुनिया जितनी पॉपुलर हो जाती है, शायद ही कोई और बॉलीवुड या इंडियन फिल्म होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kaala का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने जापान से चेन्नई पहुंचे रजनीकांत के फैन, फर्राटेदार तमिल में बोला डायलॉग

Kaala फिल्म देखने पहुंचे रजनीकांत के जापानी फैन

खास बातें

  1. रजनीकांत की फिल्म 'काला' रिलीज
  2. फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने पहुंचा जापानी कपल
  3. जापान से चेन्नई सिर्फ फिल्म देखने आए
नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत की फिल्में रिलीज होने से पहले देश-दुनिया जितनी पॉपुलर हो जाती है, शायद ही कोई और बॉलीवुड या इंडियन फिल्म होगी. कुछ इसी नमूना देखने के लिए हम आपको ऐसे इंसीडेंट से रूबरू कराते हैं, जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जापान का एक कपल सिर्फ इस वजह से चेन्नई पहुंचा, क्योंकि रजनीकांत की फिल्म 'काला' का फर्स्ट डे और फर्स्ट शो देख सके. जापानी कपल ने यह साबित किया कि वह रजनीकांत के नंबर 1 फैन हैं. जापान के ओसाका के रहने वाले इस कपल ने चेन्नई में सुबह 4 बजे का शो देखा.

Kaala रिलीज से ठीक पहले रजनीकांत ने कर्नाटक के लोगों से की यह अपील...

यह फिल्म जापान के ओसाका शहर में 10 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन यह कपल रजनीकांत की फिल्म 'काला' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो चाहता था. इसी वजह से थलाइवा के होम टाउन शहर चेन्नई आ पहुंचे. एनडीटीवी से बात करते हुए इस कपल ने यह भी बताया कि न सिर्फ 'काला' बल्कि रजनीकांत की पिछली फिल्में 'कबाली' और 'कोचादेयान' का भी फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखा था और इसके लिए उन्होंने पिछली बार भी चेन्नई आकर फिल्म देखी थी. 
सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि बिना किसी हिचक के तमिल भाषा बोलते हुए इस कपल ने बताया, यह फिल्म हमारे लिए काफी स्पेशल है. ओसाका में रिलीज होने से पहले चेन्नई में फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना काफी उत्सुकुता भरा रहा.

कुमारस्वामी की वितरकों से अपील, 'ऐसे माहौल' में रजनीकांत की फिल्म काला नहीं करें रिलीज

टिप्पणियां
ओसाका में एक होटल मैनेजर के पद पर कार्यरत येसोदा हितादासी ने कहा, 'हमें रजनीकांत का स्टाइल, एक्शन और विनम्रता काफी पसंद है.' येसोदा ने रजनीकांत स्टाइल में उनका फेमस डायलॉग और गाना भी गाया. गुरुवार की तड़के सुबह 4 बजे रिलीज हुई 'काला' फिल्म को देखने के लिए भारी भीड़ देखने को मिली. सिनेमा हॉल के भीतर रजनीकांत के फैन्स ने फिल्म का खूब आनंद लिया. थियेटरों के बाहर लाइन लगकर लोगों ने टिकटें खरीदी. इतना ही नहीं, लोगों ने पटाखे भी फोड़े और सिनेमाघर के बाहर जमकर डांस किया.

VIDEO: रजनी फ़ैन्स पर बारिश भी बेअसर, 'काला' रिलीज

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement