NDTV Khabar

'काला' का 'बहुत भारी है...' गाना रिलीज, रजनीकांत की स्टाइल पर हो जाएंगे फिदा... देखें VIDEO

सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘काला’ का पहला गाना रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर धनुष ने यह जानकारी दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'काला' का 'बहुत भारी है...' गाना रिलीज, रजनीकांत की स्टाइल पर हो जाएंगे फिदा... देखें VIDEO

फिल्म 'काला' में रजनीकांत

खास बातें

  1. 'काला' का गाना हुआ रिलीज
  2. तीन भाषाओं में रिलीज हुआ सॉन्ग
  3. 7 जून को होगी रिलीज
नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘काला’ का पहला गाना रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर धनुष ने यह जानकारी दी. धनुष रजनीकांत के दामाद भी हैं. धनुष ने ट्वीट किया है कि सुपरस्टार रजनीकांत के प्रशंसकों के लिए एक ‘सरप्राइज’ है. धनुष की वंडरबार फिल्म्स ने कई भाषा में ‘काला’ फिल्म का निर्माण किया है. इसमें नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी, समुद्रकनी और ईश्वरी राव मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 7 जून को दुनिया भर में सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने जा रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन पी रंजीत ने किया है. 

इंसाफ दिलाने आ रहा है 'भावेश जोशी सुपरहीरो', एक्शन और मारधाड़ का डबल डोज... देखें ट्रेलर

67 वर्षीय अभिनेता रजनीकांत के साथ उनकी यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने 2016 में ‘कबाली’ फिल्म का साथ में निर्देशन किया था. संतोष नारायण ने फिल्म का संगीत दिया है. यह गाना तीन भाषा तेलगु, तमिल और हिन्दी में आया है. बता दें कि इस नई फिल्म में रजनीकांत गैंगस्टर की भूमिका में हैं. 

देखें वीडियो- 


टिप्पणियां
पहले ऐसी खबरें थी कि फिल्म की कहानी मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान की जिंदगी पर आधारित होगी. हालांकि, प्रोड्यूसर्स ने इस बात को नकार दिया था. धनुष द्वारा निर्मित रजनीकांत की इस फिल्म का संगीत संतोष नारायणन देंगे. इसमें समुथिरकानी और अंजली पाटिल जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

(इनपुट भाषा से भी) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement