NDTV Khabar

बीवी मीरा राजपूत की राय ने बदल दी शाहिद कपूर की जिंदगी, 'कबीर सिंह' को लेकर कही थी यह बात

'कबीर सिंह' की सफलता को लेकर शाहिद कपूर ने मीडिया से भी बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कबीर सिंह और और इससे जुड़ी अपनी सफलताओं का भी खुलासा किया. 'कबीर सिंह' को लेकर शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत को लेकर कही ये बात.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीवी मीरा राजपूत की राय ने बदल दी शाहिद कपूर की जिंदगी, 'कबीर सिंह' को लेकर कही थी यह बात

शाहिद कपूर ने 'कबीर सिंह' और मीरा राजपूत को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  1. शाहिद कपूर ने फिल्म 'कबीर सिंह' को लेकर किया खुलासा
  2. फिल्म की सफलता के पीछे मीरा राजपूत को बताया कारण
  3. शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए साल की बड़ी फिल्मों में शामिल हो गई है. मात्र तीन हफ्ते में ही 235 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने वाली 'कबीर सिंह' ने न सिर्फ शाहिद कपूर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, बल्कि बॉलीवुड के दिग्गजों की फिल्मों को भी पछाड़ दिया है. अपनी फिल्म की इस सफलता को लेकर शाहिद कपूर ने मीडिया से भी बातचीत की. इस दौरान उन्होंने 'कबीर सिंह' और और इससे जुड़ी अपनी सफलताओं का भी खुलासा किया. इतना ही नहीं मीडिया से बातचीत के दौरान शाहिद कपूर ने बताया कि 'कबीर सिंह' की सफलता के पीछे उनकी पत्नी यानी मीरा राजपूत का ही हाथ है. 

बिग बॉस 13: टीवी एक्ट्रेस ने पहले 'नच बलिए 8' में किया था कमाल, अब 'बिग बॉस 13' में मचाएंगी धमाल


मीडिया को दिए इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने बताया कि 'कबीर सिंह' का रोल अदा करने के लिए उनकी पत्नी ने ही प्रोत्साहित किया था. उन्होंने आगे कहा कि 'वह हमेशा से ही आशावादी रही हैं और उसे विश्वास था कि इस कैरेक्टर को मुझे मेरी फिल्मोग्राफी में शामिल करना चाहिए. हमने साथ में 'अर्जुन रेड्डी' देखी और उसे डायरेक्टर का काम बहुत पसंद आया था. इसके साथ उसे महसूस हुआ था कि इस रोल में कुछ क्षमता है और अगर हम इसे सही तरीके से निभाने में सक्षम होते हैं तो यह मेरी जिंदगी के लिए काफी स्पेशल कैरेक्टर बन सकता है. इसलिए ही मीरा इस फिल्म को देखते वक्त काफी खुश थी.'

खेसारी लाल यादव ने 'ललकी ओढ़निया' में चांदनी सिंह संग मचाया धमाल, वीडियो 6 करोड़ के पार

टिप्पणियां

बता दें कि शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' में सर्जन की भूमिका अदा की है. फिल्म में शाहिद कपूर के साथ किआरा अडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में शाहिद कपूर की एक्टिंग को लेकर जहां एक तरफ तारीफें हुई हैं तो वहीं दूसरी और उनकी भूमिका और फिल्म की कहानी पर काफी विवाद भी हुए हैं. यहां तक की फिल्म को ज्यादा अच्छे रिव्यू भी नहीं मिले हैं, लेकिन फिर भी 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाया हुआ है. इतना ही नहीं, शाहिद कपूर की फिल्म ने देश के साथ ही विदेश में भी अपना जलवा दिखाया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement