NDTV Khabar

काजोल ने अजय देवगन का किया था बुरा हश्र, बताया- बेचारा...देखें Video

नेहा धूपिया के शो #NoFilterNeha – Season 3 में 'हेलिकॉप्टर ईला' के प्रमोशन के लिए काजोल (Kajol) पहुंची थीं और उन्होंने नेहा धूपिया के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) को लेकर जमकर बातचीत की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
काजोल ने अजय देवगन का किया था बुरा हश्र, बताया- बेचारा...देखें Video

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol)

खास बातें

  1. नेहा धूपिया के शो में पहुंचीं काजोल
  2. काजोल ने खोले कई राज
  3. वीडियो हो रहा जमकर वायरल
नई दिल्ली: नेहा धूपिया के शो  #NoFilterNeha-Season 3 में 'हेलिकॉप्टर ईला' के प्रमोशन के लिए काजोल (Kajol) पहुंची थीं और उन्होंने नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के साथ जमकर बातचीत की और अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प राज भी खोले. बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) से जुड़ी कई बातें शेयर की. काजोल ने बताया, "हमने एक फिल्म साथ में साइन की थी और वह मुझे अपनी बहन की शादी पर बुला रहे थे. उनकी बहन की शादी होने वाली थी और वे इंडस्ट्री के सारे लोगों को कॉल कर रहे थे. वो मुझे भी कॉल कर रहे थे और यह लैंडलाइन  का युग था. उन्होंने मुझे सुबह फोन किया और उस समय मैं पूरी तरह जागी नहीं थी."

सपना चौधरी को दिखाई बंदूक तो जमाया जोर का तमाचा, Video हुआ वायरल
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on


सुष्मिता सेन ने दुर्गा पंडाल पर किया 'धुनुची नाच', बेटियों भी थिरकीं; देखें Video


काजोल (Kajol) ने आगे बताया, "मैंने फोन उठाया और आवाज आई हाय, क्या काजोल बोल रही हैं? और मैंने कहा नहीं, मैं श्रीदेवी हूं. रॉन्ग नंबर. और मैंने फोन रख दिया. अजय ने फिर से फोन किया और बोले हैलो और मैंने कहा कि तुम्हें बताया न ये श्रीदेवी का नंबर हैं मैंने फोन रख दिया. बेचारे ने मेरी मम्मी को कॉल किया और बताया कि वे अजय देवगन बोल रहे हैं, वे बहन की शादी के लिए काजोल को बुलाना चाहते हैं लेकिन वह बार-बार फोन काट दे रही है."

Bigg Boss 12 Day 30: अनूप जलोटा ने चली शातिर चाल, श्रीसंत को रोमिल ने किया बेहाल- देखें Video

टिप्पणियां
यही नहीं, काजोल ने बताया कि कोई भी नहीं चाहता था कि मैं अजय देवगन से शादी करूं. काजोल ने बताया, "मेरे पापा को लग रहा था कि मैं कम उम्र में शादी कर रही हूं. मेरा करियर भी अच्छा चल रहा था. लेकिन मुझे शादी करनी थी तो करनी थी. अजय और मैं दोनों ही बहुत अलग किस्म के हैं. इसलिए लोगों को बतौर कपल हमें लेकर कई तरह के संदेह थे. बहुत से लोग हमारे बारे में बहुत कुछ जानते भी नहीं थे." इस तरह काजोल इस शो में ढेर सारी बातें शेयर करेंगी और उनके दिलचस्प राज सामने आएंगे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement