NDTV Khabar

सुष्मिता सेन ने दुर्गा पंडाल पर किया 'धुनुची नाच', बेटियां भी थिरकीं; देखें Video

Navratri 2018: धुनुची नाच ट्रेडिशनल दुर्गा पूजा के दौरान किया जाने वाला डांस है, जिसे बेहतरीन ढंग से सुष्मिता सेन ने दुर्गा पंडाल पर किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुष्मिता सेन ने दुर्गा पंडाल पर किया 'धुनुची नाच', बेटियां भी थिरकीं; देखें Video

दोनों बेटियों के साथ सुष्मिता सेन

खास बातें

  1. नवरात्रि के जश्न में डूबी सुष्मिता सेन
  2. बेटियों के साथ दुर्गा पंडाल पर पहुंचीं
  3. सुष्मिता ने बेटियों संग किया धुनुची नाच
नई दिल्ली: नवरात्रि (Navratri 2018) का जश्न देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है. हर ओर माता के जयकारे लगाए जा रहे हैं. आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी दुर्गा पूजा में बढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने धूमधाम से अपनी दोनों बेटियों एलिजा और रिने के साथ दुर्गा पूजा की और इसका वीडियो फैन्स के लिए जारी किया. इस वीडियो में 42 वर्षीय सुष्मिता बेटियों के साथ धुनुची नाच करती दिखाई दे रही हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा ने सास से की जंग तो 'पति' बोले, 'घरवा भइल बा कारगिल'- Video हुआ वायरल

धुनुची नाच ट्रेडिशनल दुर्गा पूजा के दौरान किया जाने वाला डांस है, जिसे बेहतरीन ढंग से सुष्मिता सेन ने पूरा किया. इसमें सुष्मिता साड़ी लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि उनकी दोनों बेटियों को ट्रेडिशनल लुक में देखा जा सकता है.

देखें, वीडियो...
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on


मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की गिनती उन चुनिंदा सेलेब्स में होती है, जो लीक से हटकर काम करने में यकीन करते हैं. सुष्मिता ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज जीता. इसके बाद उन्होंने फिल्मों में कदम रखा. कुछ सालों तक इंडस्ट्री में सक्रिय रहने के बाद उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया और सिंगल पेरेंट के तौर पर दोनों की परवरिश करने में व्यस्त हो गईं.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सपना चौधरी का दिखा नया अंदाज, इनसे बोलीं- जो मन है वो आप कर सकती हैं...देखें Video

टिप्पणियां
गौरतलब है कि, साल 1994 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का क्राउन जीतने वाली पहली भारतीय बनी थीं, इस टाइटल से पहले सुष्मिता ने ऐश्वर्या राय को मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हराया था. मिस यूनिवर्स के तौर पर अपनी जिम्मेदारी पूरी करने के बाद सुष्मिता ने 1996 की फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में कदम रखा. 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी चर्चित फिल्मों में शामिल हैं. साल 2010 से 2013 तक सुष्मिता ने 'आई एम शी' पीजेंट का आयोजन किया, जिसके जरिए मिस यूनिवर्स के लिए भारत के प्रतिनिधि का चयन किया जाता था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement