भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा ने सास से की जंग तो 'पति' बोले, 'घरवा भइल बा कारगिल'- Video हुआ वायरल

भोजपुरी (Bhojpuri) की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘बॉर्डर (Border)’ रोज नए रिकॉर्ड कायम कर रही है.'बॉर्डर' भोजपुरी सिनेमा की इस साल की सबसे सफल फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल है. फिल्म का सॉन्ग खूब वायरल हो रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा ने सास से की जंग तो 'पति' बोले, 'घरवा भइल बा कारगिल'- Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: विक्रांत सिंह राजपूत और शुभी शर्मा का भोजपुरी सॉन्ग वायरल

खास बातें

  • बॉर्डर फिल्म का है वीडियो
  • 70 लाख के हुआ पार
  • विक्रांत सिंह और शुभी शर्मा हैं इसमें
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘बॉर्डर (Border)’ रोज नए रिकॉर्ड कायम कर रही है.'बॉर्डर' भोजपुरी सिनेमा की इस साल की सबसे सफल फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल है. वहीं, बॉक्‍स ऑफिस के बाद ‘बॉर्डर’ को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर भी जबरदस्‍त कामयाबी मिल रही है, इसका उदाहरण है भोजपुरी के फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत का गाना ‘घरवा भइल बा का‍रगिल. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर लगभग 75 लाख बार देखा जा चुका है. यह गाना निरहुआ म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. 'बॉर्डर' में शुभी शर्मा के अलावा निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भी थी.

Video: आम्रपाली दुबे के करीब आकर बोले निरहुआ- नजदीकियां बढ़ जाने दो, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब...



सपना चौधरी के पेरेंट्स की तरह क्या वह भी करेंगी लव मैरिज, हरियाणवी सिंगर ने दिया ऐसा जवाब...

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्‍म ‘बॉर्डर’ के इस गाने में विक्रांत सिंह राजपूत के साथ माया यादव और शुभी शर्मा नजर आ रही हैं. गाने में इन तीनों की केमेस्‍ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. यही वजह है कि इस गाने को इतने व्‍यूज बेहद कम समय में मिल गए हैं. फिल्‍म में विक्रांत सिंह खुद भी रेंबो लुक में नजर हैं. जब सिनेमाघरों में फिल्‍म लगी थी, तब भी विक्रांत की भूमिका को खूब पसंद किया गया था. खासकर युवाओं के बीच उनका क्रेज जबरदस्‍त देखा गया था. मालूम हो कि इस फिल्‍म को चर्चित निर्देशक संतोष मिश्रा ने डायरेक्‍ट किया है.



भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार विक्रांत सिंह राजपूत और मोनालिसा उस समय सुर्खियों में आए थे जब भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा बिग बॉस में एंट्री की थी. मोनालिसा ने बिग बॉस में बहुत ही धमाकेदार पारी खेली थी, और उनके अंदाज को काफी पसंद भी किया गया था. मोनालिसा ने तो बिग बॉस के दौरान ही विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी कर ली थी और दोनों का रोमांस बहुत पॉपुलर भी हुआ था. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com