सपना चौधरी के पेरेंट्स की तरह क्या वह भी करेंगी लव मैरिज, हरियाणवी सिंगर ने दिया ऐसा जवाब...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कुमार विश्वास के शो 'केवी सम्मेलन' में शादी से जुड़े सवालों पर जवाब दिया. सपना का कहना है कि वह अपनी मां की पसंद से शादी करेंगी.

सपना चौधरी के पेरेंट्स की तरह क्या वह भी करेंगी लव मैरिज, हरियाणवी सिंगर ने दिया ऐसा जवाब...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने शादी से जुड़े सवालों का यूं दिया जवाब

खास बातें

  • सपना चौधरी के माता-पिता ने की थी लव-मैरिज
  • सपना चौधरी मां की पसंद से करेंगी शादी
  • पिछले दिनों सब्यासाची को बताया था उचित वर
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri)-हरियाणवी (Haryanvi)-पंजाबी (Punjabi) सिनेमा में तहलका मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को सुर्खियों में रहना बखूबी आता है. सपना चौधरी की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो पूरा देश जानता है, लेकिन फैन्स उनकी पर्सनल लाइफ से बेखबर हैं. सपना चौधरी की शादी और लव-लाइफ से जुड़ी बातें कोई नहीं जानता. सपना चौधरी के माता-पिता ने लव-मैरिज की थी, क्या पेरेंट्स की राह पर चलते हुए वह भी ऐसा ही करेंगी. इसका जवाब सपना चौधरी ने एक टीवी शो में दिया. कुमार विश्वास के शो 'केवी सम्मेलन' में उन्होंने सपना चौधरी से शादी से जुड़े सवाल पूछे जिसका उन्होंने बेवाकी के साथ जवाब दिया.

महान तबला वादक के इशारों पर नाची थीं मधुबाला-मीना कुमारी, गूगल ने किया याद

कुमार विश्वास कहते हैं कि आपके मम्मी पापा ने लव-मैरिज की है, आप आगे क्या करना चाहती हैं. जवाब में सपना कहती हैं, "सपना चौधरी को उसके जैसा कोई गुंडा मिलेगा तो देखेंगे." सपना ने आगे कहा कि वह अपनी मां की पसंद से शादी करेंगी. क्योंकि लव मैरिज में लड़का छोड़ कर जा सकता है, लेकिन यदि घर परिवार वाले ढूंढ के लाते हैं तो मैं उनसे सवाल पूछ सकती हूं.

देखें, वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

'बाहुबली' की एक्ट्रेस ने विदेशी धुन पर किया बिदांस डांस, Video देख मुंह से निकलेगा- झकास...

हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे बिग बॉस के अपने एक साथी से अपने जीवनसाथी के बारे में बात कर रही थीं. इस वीडियो में सपना चौधरी बिग बॉस में नजर आए सब्यसाची सत्पती (Sabyasachi Satpathy) से बात कर रही हैं और इस बातचीत में वे उन्हें ही अपने लिए उचित वर बताती हैं. सपना चौधरी का ये वीडियो बहुत ही दिलचस्प है.

अनूप जलोटा ने Bigg Boss में लौटते ही ली जसलीन की क्लास, बोले- सिर्फ फैशन परेड में लगी रही...

सब्यसाची सत्पती और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में ढेर सारी बातें कर रहे हैं. सत्पती इस वीडियो में सपना चौधरी से कहते हैं, 'बिल्ली का नाम है सितारा. ये देखो हमारी गुणी बेटी. कितने मॉडर्न कपड़ों में आई है फिर भी नीचे बैठ गई है बिल्ली से प्यार करने के लिए.' सपना चौधरी इस पर कहती हैं 'आपको शर्म नहीं है.' सब्यसाची कहते हैं, 'सपना मैंने सुना है आपको लिए दूल्हा ढूंढा जा रहा है. कैसा दूल्हा चाहिए तेरे को?' सपना चौधरी कहती हैं, 'आपके जैसा.' इस तरह सपना चौधरी इस वीडियो में भरपूर मस्ती करती नजर आती हैं.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnachoudhary_fansclub) on

कोमोलिका बनकर अनुराग-प्रेरणा की जिंदगी में आग लगाने आईं हिना खान, ट्विटर पर मिला ऐसा रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सब्यसाची सत्पती सपना चौधरी के साथ बिग बॉस-11 में नजर आए थे. सब्यसाची ने बहुत ही संयम के साथ गेम खेला था, लेकिन वह आगे तक नहीं जा सके थे. लेकिन सब्यसाची ने अपनी सधी हुई चाल से सबका दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...