NDTV Khabar

सपना चौधरी अपनी मां को लेकर हुईं इमोशनल, बोलीं- मैंने अपने पापा को नहीं देखा, लेकिन...; देखें VIDEO

बॉलीवुड (Bollywood) में धमाल मचा चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हरियाणवी (Haryanvi), पंजाबी (Punjabi) और भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री में भी अपने डांस का जादू चला रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी अपनी मां को लेकर हुईं इमोशनल, बोलीं- मैंने अपने पापा को नहीं देखा, लेकिन...; देखें VIDEO

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने मां के साथ

खास बातें

  1. सपना चौधरी हुईं इमोशनल
  2. अपनी मां को लेकर बोली ये बात
  3. वीडियो इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood) में धमाल मचा चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हरियाणवी (Haryanvi), पंजाबी (Punjabi) और भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री में भी अपने डांस का जादू चला रही हैं. सपना चौधरी इन दिनों लाइव स्टेज परफॉर्मेंस के लिए यूपी के शहरों में पहुंच चुकी हैं. वह शनिवार को लखनऊ में होंगी, जबकि अगले दिन 14 अक्टूबर को इलाहाबाद, 15 अक्टूबर को आगरा और आखिर में दिल्ली में 17 अक्टूबर को स्टेज परफॉर्मेंस करेंगी. सपना चौधरी को लेकर दिवानगी इतनी है कि लाइव परफॉर्मेंस के दौरान हजारों की संख्या में दर्शक मौजूद होते हैं. फिलहाल सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी मां को लेकर काफी इमोशनल हो गई. हालांकि यह वीडियो पुराना है, लेकिन यह अब भी वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी को बुलंदियों पर पहुंचाने वाला Video आया सामने, आपने देखा क्या...

सपना चौधरी इस वीडियो में अपनी मां के साथ बैठी हुई थी, जब वहां मौजूद किसी ने मां के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'ये मेरी गुरु हैं मेरी सबकुछ हैं... ये मेरी मां हैं मेरी पापा हैं... पापा को नहीं देखा मैंने, क्योंकि उस टाइम खो दिया.. जानती ही नहीं पापा किसे बोलते हैं.. तो इसलिए ये मेरी मां, पापा, दोस्त, चाचा, ताऊ, चाची समेत पूरा परिवार हैं...' सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी मां के बारे में बताते हुए काफी इमोशनल दिखीं. इससे मालूम पड़ता है कि वह अपनी मां के सबसे करीब हैं. सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी दुनियाभर में हो चुकी हैं. उनका सबसे मशहूर गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' (Teri Aankya Ka Yo Kajal) सॉन्ग सबसे ज्यादा हिट हुआ.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by saloni (@saloni_jaat_) on


Video: सपना चौधरी खेल रही थीं बिल्ली से, तभी बातों-बातों में कह बैठीं दिल की बात और फिर...

टिप्पणियां
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लोकप्रियता के मामले में अब काफी आगे निकल चुकी हैं और अब वे सिर्फ उत्तर भारत तक ही सीमित नहीं रही हैं बल्कि देश भर में उनकी पहचान कायम हो गई है तभी तो अब लखनऊ से लेकर बिहार तक में शो कर रही हैं, और उनके शो में खूब भीड़ भी जुटती है.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAPNA CHOUDHARY (@isapnachaudhary_) on


सपना चौधरी की लोकप्रियता में इजाफा करने का काम 'बिग बॉस' ने किया. सपना ने बिग बॉस-11 में आकर धूम मचा दी थी, और उसके बाद तो वे हरियाणवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपना सिक्का जमा चुकी हैं. बॉलीवुड में वे 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं, और 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement