राजनीति में उतरेंगे कमल हासन, कहा- देश सेवा के लिए मरने को तैयार

कमल हासन ने राजनीति में प्रवेश संबंधी बातों के स्पष्ट किया. कमल ने दर्शकों की ओर इशारा करते हुए कहा, "मैं निश्चित तौर पर वहां आ रहा हूं."

राजनीति में उतरेंगे कमल हासन, कहा- देश सेवा के लिए मरने को तैयार

खास बातें

  • देश सेवा में मरने के लिए तैयार हूं : कमल हासन
  • राजनीति के सवाल पर बोले कमल- मैं निश्चित तौर पर वहां आ रहा हूं
  • 'बिग बॉस' तमिल संस्करण के फिनाले पर पहुंचे कमल
चेन्नई:

पिछले कई महीनों से राजनीति में आने की योजना को लेकर सुर्खियों में बने हुए अभिनेता और फिल्मकार कमल हासन का कहना है कि वह देश सेवा करते हुए मरने के लिए तैयार हैं. कमल ने यह टिप्पणी रियेलिटी शो 'बिग बॉस' के तमिल संस्करण के फिनाले में की. शनिवार को इस शो का समापन हो गया. इस मौके पर कमल ने राजनीति में प्रवेश संबंधी बातों के स्पष्ट किया. कमल ने दर्शकों की ओर इशारा करते हुए कहा, "मैं निश्चित तौर पर वहां आ रहा हूं."

पढ़ें: क्या पक रही है खिचड़ी : कमल हासन से मिले अरविंद केजरीवाल, दोनों ने की एक-दूसरे की तारीफ

उन्होंने कहा, "मैं इस मंच का फायदा नहीं उठ रहा हूं. मैं अपने दिल से ये बातें कह रहा हूं. अगर आपको लगता है कि मुझे अभिनय जारी रखना चाहिए तो यह खुलकर कहें और अगर आपको लगता है कि मुझे समाज की सेवा करनी चाहिए और बदलाव लाना चाहिए, तो अभी कहें. मैं देश सेवा में मरने के लिए तैयार हूं." 

पढ़ें: कमल हासन के कड़वे बोल- निठल्ले नेताओं को सैलरी नहीं मिलना चाहिए

उन्होंने शो के सभी प्रतिभागियों को बधाई दी. शो के विजेता आरव को ईनाम के तौर पर 50 लाख रुपये मिले. स्टार विजय चैनल पर 25 जून को 19 प्रतिभागियों के साथ शो का प्रसारण शुरू हुआ था. 

पढ़ें: राजनीति में आने की चर्चाओं पर बोले कमल हासन, 'भगवा' मेरा पसंदीदा रंग नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमल ने यह भी खुलासा किया कि शो को कुल सात करोड़ से ज्यादा वोट मिले. उन्होंने कहा, "अगर इनमें से 10 फीसदी वोट भी सही तरीके से दिए जाएं, तो हम हमारे समाज में महत्वपूर्ण बदलाव देख सकते हैं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)