NDTV Khabar

गांधी जयंती पर रिलीज होने जा रहा 'मणिकर्णिका' का टीजर, कंगना रनौत बोलीं- 'लगा दिया खून-पसीना'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अगले साल की शुरुआत में आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' का टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गांधी जयंती पर रिलीज होने जा रहा 'मणिकर्णिका' का टीजर, कंगना रनौत बोलीं- 'लगा दिया खून-पसीना'

'मणिकर्णिका' में कंगना रनौत

खास बातें

  1. 2 अक्टूबर को रिलीज होगा 'मणिकर्णिका' का टीजर
  2. कंगना रनौत ने शेयर की एक तस्वीर
  3. 25 जनवरी 2019 को होगी रिलीज
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अगले साल की शुरुआत में आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' का टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई का रोल करती हुई दिखाई देंगी. इस फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुकी है. फिलहाल इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत का कहना है कि उन्हें 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' पर गर्व है और वह इसकी रिलीज को लेकर उत्साहित हैं. कंगना ने कहा, "मुझे इस फिल्म पर बहुत गर्व है. मैं ऐसा किरदार निभाया है, जो प्रेरित करता है और महिला सशक्तीकरण का प्रतीक है. हमने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल, जिगर, आत्मा, खून, पसीना सब लगा दिया है."

'गुलाम थे तो आजादी का ख्वाब देखते थे, अब क्या देखें?' विभाजन का दर्द कहती है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'मंटो'

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज होगा. उन्होंने कहा, "'मणिकर्णिका' प्रत्येक भारतीयों को गौरवान्वित करती है. मैं गांधी जयंती के विशेष अवसर पर सभी को टीजर दिखाने के लिए उत्साहित हूं." यह फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी. 

मालूम हो कि फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना दुर्घटना का शिकार हो गई थी. 'मणिकर्णिका : झांसी की रानी' के बारे में कंगना ने आईएएनएस से बातचीत में बताया था, "फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं एक गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गई थी. मेरे माथे पर एक निशान आ गया था. लेकिन जब मैं पीछे देखती हूं, तो मैं इस निशान को शान के साथ लेकर चलती हूं. मैं झांसी की रानी के बिल्कुल भी करीब नहीं हूं, लेकिन उनकी कहानी ने निश्चित रूप से फिल्म के शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण हिस्से को करने के लिए साहस और ताकत दी."

Video: भोजपुरी नागिन डांस से इंटरनेट पर आया तूफान, पूनम दुबे ने यूं गिराई बिजलियां

टिप्पणियां
तीन बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पा चुकीं कंगना रनौत का बॉलीवुड सफर अब तक शानदार रहा है. वह अब अपनी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका..', 'मेंटल है क्या' और अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित एक स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए तैयार हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement