Kangana Ranaut ने उद्धव ठाकरे के साथ करण जौहर को भी लिया आड़े हाथों, बोलीं- आओ मेरा घर भी तोड़ दो...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) पर निशाना साधा है.

Kangana Ranaut ने उद्धव ठाकरे के साथ करण जौहर को भी लिया आड़े हाथों, बोलीं- आओ मेरा घर भी तोड़ दो...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उद्धव ठाकरे और करण जौहर (Karan Johar) पर साधा निशाना

खास बातें

  • कंगना रनौत ने किए ट्वीट
  • उद्धव ठाकरे को लिया निशाने पर
  • वायरल हो रहे हैं कंगना के ट्वीट
नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयान को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. बुधवार को बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले का कथित तौर पर अवैध हिस्सा ध्वस्त कर दिया. जिसके बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ट्वीट के जरिए लगातार हमालावर हैं. उन्होंने फिर से महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर निशाना साधा है. उन्होंने इस संबंध में एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं,  जो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहे हैं. यूजर्स भी इस पर रिएक्शन देने लगे हैं.

रिया चक्रवर्ती का पुराना Tweet हुआ Viral, ड्रग्स ट्रैफिकिंग में गिरफ्तार हुई लड़की के लिए कही थी यह बात

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री ने ILY सॉन्ग पर दिये एक्सप्रेशंस, रेड कुर्ती में दिखा खूबसूरत अंदाज- देखें Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बुधवार को भी एक वीडियो पोस्ट कर शिवसेना प्रमुख एवं मुख्यमंत्री  उद्धव ठाकरे पर हमला बोला था. उन्होंने वीडियो में कहा था: "उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलके मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है...आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, यह वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता. मुझे पता तो था कि कश्मीर पंडितों पर क्या बीती है."

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने वीडियो में आगे कहा था: "आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाउंगी और अपने देशवासियों को जगाउंगी क्योंकि मुझे पता था कि यह हमारे साथ होगा तो होगा, लेकिन मेरे साथ हुआ इसका कोई मतलब है कि इसके कोई मायने हैं. उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता, ये जो आतंक है, अच्छा हुआ मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने हैं."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे के साथ-साथ करण जौहर पर भी निशाना साधा. उन्होंने लिखा, "उद्धव ठाकरे और करण जौहर गैंग, तुमने मेरा ऑफिस तोड़ा, आओ अब मेरा घर भी तोड़ दो, मेरा चेहरा और बॉडी भी. मैं चाहती हूं कि दुनिया साफ देखे कि आप लोग करते क्या हो. मैं चाहे मरूं या जियूं, मैं आप लोगों का पर्दाफाश करके रहुंगी." बता दें कि इससे पहले भी कंगना रनौत, करण जौहर पर निशाना साध चुकी हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद भी उन्होंने करण जौहर के खिलाफ आवाज उठाई थी.